newsdog Facebook

Instant ख़बर | 'चाणक्य' के लिए गंजे होंगे अजय देवगन! | Instant ख़बर

Instant Khabar 2021-01-13 21:18:52

अजय देवगन की वैसे तो कई फिल्में आने वाली हैं।लेकिन इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म मेडे की शूटिंग में बिजी है। इस बीच अजय देवगन की आने वाली फिल्म चाणक्य को लेकर नई डिटेल्स सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राइटर और लिरिक्स मनोज मुंतशिर ने इस बात की ओर इशारा किया है कि अजय देवगन की आने वाली फिल्म चाणक्य डिब्बाबंद नहीं हुई है, बल्कि कोरोना महामारी के चलते इसे बनाने में देरी हो रही है।

एक वेबसाइट से की बातचीत में गीतकार मनोज मुंतशिर ने बताया कि अजय देवगन स्टारर चाणक्य की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो सकती है। ये फिल्म कोरोना के चलते देरी का शिकार हुई है। अजय देवगन इस फिल्म की शूटिंग नवंबर में शुरू कर सकते हैं। नीरज पांडे द्वारा निर्देशित फिल्म चाणक्य में अजय देगवन बाल्ड लुक में नजर आ सकते हैं। जी हां, उन्होंने इस बारे में संकेत दिए कि एक्टर अजय देवगन चाणक्य के रोल के लिए अपना सिह मुंडवा सकते हैं।

अजय देवगन की अपकमिंग फिल्मों में एक बड़ा प्रोजेक्ट ये भी है। इस फिल्म में एक बार फिर देश के लिए अजय देवगन लड़ते नजर आएंगे। हाल में ही अजय देवगन ने मेडे फिल्म का ऐलान किया है। इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।

इसी साल अजय देवगन ने कॉमेडी ड्रामा फिल्म थैंक गॉड का ऐलान किया। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत के साथ वह नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।