newsdog Facebook

जमीनी विवाद को लेकर पुलिस चौकी के सामने किया गया प्रदर्शन

Tarun Mitra 2021-01-14 19:17:12

जमीनी विवाद को लेकर पुलिस चौकी के सामने किया गया प्रदर्शन

Ujjwal Kumar January 14, 2021- 7:17 PM 0 Views



थानागद्दी– केराकत कोतवाली क्षेत्र के थानागद्दी पुलिस चौकी के सामने केराकत मार्ग पर लोगो ने जमीनी विवाद को लेकर हंगामा कर दिया। मौके पर पहुँची पुलिस ने दोनों पक्षो को अपने गिरफ्त में ले लिया। पुलिस ने सड़क जाम करने वालो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।


गुरुवार के दिन थानागद्दी बाजार में नाऊपुर निवासी नागेंद्र विश्वकर्मा 40 वर्षों से दुकान चलाते है। पड़ोस में रहने वाले पप्पू राम ने अपने जमीन में दुकान होने का दावा करते हुए जबरदस्ती एक सप्ताह पहले ताला लगा दिया। जिस मामले में एक दिन पूर्व सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ताले को खुलवा दिया था। रात में पप्पू राम के द्वारा फिर ताला लगा दिया गया। इसकी जानकारी नागेंद्र ने स्थानीय पुलिस को दिया। पुलिस और राजस्व विभाग के कानूनगो व लेखपाल ने मौके पर जाकर जांच किया। और पप्पू को समझाया की दुकान नागेंद्र विश्वकर्मा की है। लेकिन वह नही माना और ताला बंद करने की जिद करने लगा।

बवाल बढ़ता देख दोनो पक्षो को स्थानीय पुलिस चौकी पर ले आये। जहाँ पप्पू पक्ष की महिलाएं और पुरुष चौकी पर आ गए। केराकत सड़क मार्ग पर पुलिस चौकी के सामने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए सड़क पर प्रदर्शन करने लगे । मौके पर एसडीएम चंद्रप्रकाश पाठक व पीएससी बल भी पहुँच गए। एसडीएम केराकत ने पप्पू राम को समझाया की दुकान के लिए विवाद ना करे, कोई समस्या है तो आप कोर्ट जाए। उसके बाद महिलाएं मान गयी और वापस लौट गई। पुलिस ने बवाल करने वाले सात लोगों को अपने साथ कोतवाली भेंज दिया और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।