newsdog Facebook

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : देवदत्त पडिकल ने खेली 99 रन की नाबाद पारी, कर्नाटक ने त्रिपुरा को दी मात

India TV Hindi 2021-01-14 19:13:19
Image Source : TWITTER/@BCCIDOMESTIC Syed Mushtaq Ali Trophy: Devdutt Padikal played unbeaten innings of 99 runs, Karnataka beat Tripura

बेंगलुरू। आईपीएल-13 में अपनी प्रतिभा से सभी को प्रभावित करने वाले बाएं हाथ के बल्लेबाज देवदत्त पडिकल ने घरेलू टी-20 टर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में शानदार फॉर्म को जारी रखते हुए गुरुवार को कर्नाटक को त्रिपुरा पर 10 रनों से जीत दिला दी।

ये भी पढ़ें - SL vs ENG 1st Test, Day 1 : श्रीलंका को 135 रन पर समेटने के बाद इंग्लैंड ने कसा शिकंजा


केएससीए ग्राउंड में खेले गए ग्रुप-ए के मैच कर्नाटक ने पहले बल्लेबाजी की और पडिकल के 99 रनों के दम पर पांच विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए। त्रिपुरा पूरे ओवर खेलने के बाद चार विकेट खोकर 157 रन ही बना सकी।

ये भी पढ़ें - ISL-7 : केरला के खिलाफ जीत की लय को बरकरार रखने उतरेगी ईस्ट बंगाल

पडिकल 67 गेंदों पर नौ चौके और चार छक्के बनाकर नाबाद रहे। उनके साथ पारी की शुरुआत करने आए रोहन कदम ने 31 रन बनाए और पहले विकेट के लिए 62 रन जोड़े। इस जोड़ी के टूटने के बाद कर्नाटक का कोई और बल्लेबाज पडिकल का साथ नहीं दे सका।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : बायो-बबल में टीम इंडिया को हो रही दिक्कतों पर बोले टिम पेन, कही ये बात

त्रिपुरा के लिए हालांकि यह लक्ष्य भी ज्यादा साबित हुआ। कप्तान मणिशंकर मुरा सिंह (नाबाद 61) और रजत डे (नाबाद 44) ने पांचवें विकेट के लिए 99 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत दिलाने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो सके। कप्तान ने 33 गेंदों की अपनी पारी में तीन चौके और पांच छक्के लगाए। रजत ने 29 गेंदों की पारी में चार छक्के लगाए और एक भी चौका नहीं मारा।

कर्नाटक के लिए अभिमन्यू मिथुन, वासुकी कौशिक, कृष्णप्पा गौतम और प्रवीण दुबे ने एक-एक विकेट लिए।