newsdog Facebook

कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद महाराष्ट्र के अमरावती जिले में एक हफ्ते के लिए लॉकडाउन

Punjab Kesari 2021-02-21 18:10:39

महाराष्ट्र में मुंबई के साथ पुणे और अमरावती जैसे जिलों में बढ़ते कोरोना के मामलों से सरकार चौकन्ना हो गई है। सरकार ने रविवार को सख्त फैसला लेते हुए अमरावती में एक हफ्ते के लिए लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है। पुणे में शनिवार को 849 और अमरावती में 727 केस मिले थे। कैबिनेट मंत्री यशोमति ठाकुर ने अमरावती...


नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र में मुंबई के साथ पुणे और अमरावती जैसे जिलों में बढ़ते कोरोना के मामलों से सरकार चौकन्ना हो गई है। सरकार ने रविवार को सख्त फैसला लेते हुए अमरावती में एक हफ्ते के लिए लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है। पुणे में शनिवार को 849 और अमरावती में 727 केस मिले थे। कैबिनेट मंत्री यशोमति ठाकुर ने अमरावती जिले एक हफ्ते के लॉकडाउन का ऐलान किया।

सोमवार शाम से एक हफ्ते के लिए लॉकडाउन लागू होगा। अत्यावश्यक सेवाओं को छोड़ सभी चीज़ें बंद रहेंगी। महाराष्ट्र सरकार का कहना है कि अगर उसके बाद भी लोगों ने नियमों का पालन नहीं किया तो लॉकडाउन को बढ़ाया जाएगा। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए ये कठोर फैसला लिया गया है। लोगों से कोरोना से बचने के लिए बनाए गए सारे नियमों का पालन करने की अपील की गई है।