newsdog Facebook

तेंदुआ को पकड़ने की कोशिश कर रहा था शख्स, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

Catch Hindi 2021-02-21 22:56:00

बहुत से लोग इतने दिलेर होते हैं कि उन्हें किसी भी चीज से फर्क नहीं पड़ता. फिर वह चाहे कितनी भी खतरनाक या जानलेवा ही चीज क्यों ना हो. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसे देखकर यकीनन आपकी भी सिट्टी पिट्टी भी गुम हो जाएगी. या फिर आप उस शख्स की दिलेरी की जमकर तारीफ करेंगे. क्योंकि इतनी दिलेरी तो शायद कोई दिखा भी न सके. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स जंगल में पहुंचकर एक खूंखार तेंदुआ को पकड़ने की कोशिश कर रहा है.

इस शख्स के हाथ में एक लंबी सी छड़ी है. जिसमें एक रस्सी को गोल करके बांधा गया है जिसमें तेंदुआ को फांसा जा सके. इस वीडियो को लाइफ एंड नेचर नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को शेयर करने के बाद ये वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि तेंदुआ झाड़ियों के पास खड़ा है. तेंदुआ बहुत गुस्से में नजर आ रहा है. वहीं शख्स तेंदुआ को पकड़ने की कोशिश कर रहा है.


वह बार-बार तेंदुआ के गले में रस्सी डालने की कोशिश करता है. जैसे ही वह तेंदुआ को पकड़ने की कोशिश करता है तेंदुआ जोर से चीखता है लेकिन शख्स को जरा सा भी डर नहीं लगता. वह लगातार तेंदुआ को पकड़ने की कोशिश करता है. उसके बाद ये शख्स छड़ी में लगी रस्सी को तेंदुआ के गले में डाल देता है. 

Saving the big cat from the trap pic.twitter.com/dQ2Fsq57kF

— Life and nature (@afaf66551) February 19, 2021