newsdog Facebook

पैनलिस्ट पर चीखने लगे अर्नब, बोले- हिले हुए लग रहे हो आज माफी मांगो; जवाब भी मिल गया

Jansatta 2021-02-21 23:17:19
रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी। (द इंडियन एक्सप्रेस फाइल फोटो)

रिपब्लिक टीवी पर ‘पूछता है भारत’ अर्नब के साथ शो में एंकर अनर्ब गोस्वामी टीएमसी नेता बादल देवनाथ से उलझ गए। बादल देवनाथ ने बीजेपी नेता अमित शाह पर आरोप लगाया कि उन्होंने 24 परगना जिले में जो एक शरणार्थी के घर जो खाना खाया वो खाना फाइव स्टार होटल से लाया गया था। टीएमसी नेता की तरफ से बीजेपी पर लगाए गए आरोप के बीच ही टीवी स्क्रीन पर अमित शाह के खाने की तस्वीर को सामने लाया गया।

जिसके बाद अनर्ब गोस्वामी ने बादल देवनाथ से कहा कि ये आपको फाइव स्टार होटल का खाना लग रहा है? उन्होंने कहा कि बादल देवनाथ आज आप हिले हुए लग रहे हो आज, आप माफी मांगो। ये कहते हुए अर्नब चिल्लाने लगे।अर्नब ने चिल्लाते हुए कहा कि आपका यह बयान हिंदू शरणार्थी का अपमान है आपको सभी हिंदू शरणार्थियों से माफी मांगनी चाहिए। आपने घर में बने खाना का अपमान किया है। आपने हिंदू शरणार्थी के भोजन का अपमान किया है। पलटवार करते हुए बादल देवनाथ ने कहा कि अमित शाह स्वयं बंगाल में लोगों का अपमान कर रहे हैं।

गौरतलब है कि गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में एक हिंदू शरणार्थी के घर दोपहर का भोजन किया था। अमित शाह ने ट्वीट कर बताया था कि 24 परगना के नारायणपुर गांव में सुब्रत बिस्वास जी के घर दोपहर का भोजन मैंने आज किया। उनके गर्मजोशी और आतिथ्य के लिए उन्हें धन्यवाद देता हूं।


गुरुवार को बीजेपी नेता ने कपिल मुनि मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चना की थी। पूजा करने के बाद उन्होंने काकद्वीप के नामखाना में एक जनसभा को भी संबोधित किया था। इस मौके पर उन्होंने भाजपा के पांचवे चरण की परिवर्तन यात्रा को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।


पिछले एक सप्ताह में दो बार अमित शाह बंगाल के दौरे पर आ चुके हैं। गुरुवार को उन्होंने कोलकाता में भारत सेवाश्रम संघ के कार्यालय का भी दौरा किया था। अपने दौरे में उन्होंने कहा था कि बंगाल को डबल इंजन की सरकार की जरूरत है। ताकि तेज गति से विकास हो सके।

एक क्‍लिक पर इनबॉक्‍स में मिलेंगी जनसत्‍ता की खबरें, ईमेल टाइप कर क्‍लिक करें सब्‍स्‍क्राइब बटन