newsdog Facebook

माइक ऑन कर सो गए मौलवी, शहर में रातभर गूंजते रहे खर्राटे, देखिए ये मजेदार Video

Himachal Abhi Abhi 2021-02-22 00:00:00

ट्विटर पर वीडियो को सुनकर खूब मजे ले रहे हैं लोग


ऐसा अक्सर कई लोगों के साथ होता है कि किसी को फोन करने के बाद आप उसे काटना भूल जाते हैं और इसके बाद जो आप भी बात करते हैं तो सामने वाला वो सारी बातें फोन पर सुन लेता है। ऐसी हालत में स्थिति कुछ असहज भी हो जाती है। बहरहाल, सोशल मीडिया (Social Media) की बात करें तो इस प्लेटफार्म पर रोज कुछ न कुछ सामने आ जाता है जो ट्रेंड करने लगता है। जो लोग सोशल मीडिया साइट ट्विटर (Twitter) से जुड़े हैं वो श्वेता से तो वाकिफ ही हैं। वो पिछले तीन दिन से ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है। श्वेता का मामला जूम कॉल से जुड़ा है। ऐसे ही एक वाक्ये के बारे में हम आप को बता रहे हैं वो जूम कॉल से तो नहीं जुड़ा पर है जरा मजेदार।

Molvi sahab mic on kr k sogaye 😂😂😂 pic.twitter.com/kjBypHqGZh

— Arnold (@dapakiguy92) February 17, 2021


ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ आवाजें सुनाई दे रही हैं। दरअसल, एक मौलवी ने मस्जिद में नमाज अदा की और इसके बाद वे शायद माइक बंद करना भूल गए। इसके बाद जो भी हुआ वह वीडियो में सुनाई दे रहा है। लोग वीडियो को सुनकर खूब मजे ले रहे हैं। इतना ही नहीं इस के मीम्स भी शेयर हो रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि मौलवी साहब माइक आन कर के सो गए।

Bhakton ki raat kaisi guzri hogi? 😂😂😂

— Yeh mera India 🇮🇳 (@sr_dijam) February 18, 2021


dapakiguy92 नाम के यूजर ने रात के समय का यह वीडियो शेयर किया है जिसमें मौलवी साहब के खर्राटे सुनाई दे रहे हैं। अब तक इस वीडियो को हजारों लेह देख चुके हैं और अपने अपने रिएक्शन दे रहे है। एक यूजर ने लिखा है – मोलवी जी श्वेता को कंपीटीशन दे रहे हैं। अल्लाह ऐसी सकून की नींद सबको दें।