newsdog Facebook

इधर प्रेमी ने किया प्यार का इज़हार, उधर 650 फीट चट्टान से फिसला प्रेमिका का पैर, गिरते हुए बोली- हाँ शादी करनी है

CricHindiNews 2021-02-22 00:00:00


दुनिया में कई दिलचस्प और हैरतअंगैज कारनामे अक्सर ही होते रहते हैं. ऐसा ही एक कारनामा हुआ है जिसमें एक प्रेमिका शादी के प्रस्ताव से इतना खुश हो गई थी कि वो 650 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर गई और गिरते हुए उसने शादी के लिए हाँ कर दी. ऐसा बताया जा रहा है कि प्रेमिका का प्रेमी उसे एक चट्टान पर ले गया था. जहां पर उसने शादी का प्रस्ताव प्रेमिका के सामने रख दिया. शादी का प्रस्ताव मिलते ही प्रेमिका खुशी से पागल हो गई थी और चट्टान से नीचे गिर गई थी. हालाँकि चट्टान से गिरते समय प्रेमिका को जान से ज्यादा अपने प्रेमी को जवाब देना जरूरी लगा और इसलिए वो गिरते समय मदद मांगने या चिल्लाने की जगह ये कहने लगी हां मैं तुमसे शादी करूंगी. बता दें कि ये घटना ऑस्ट्रिया देश की है. सोशल मीडिया पर इस कारनामे के काफी चर्चे हो रहे हैं.

एक खबर के मुताबिक ये दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. एक दिन प्रेमी अपनी 32 साल की प्रेमिका को ऑस्ट्रिया के कारिन्थिया पर स्थित प्रसिद्ध फ़ॉकार्ट पर्वत पर ले कर चला गया. वहीं 27 साल के प्रेमी ने सोचा था की वो सूरज ढ़लने पर अपनी प्रेमिका के सामने शादी का प्रस्ताव रख देगा. तय प्लान के मुताबिक प्रेमी ने सूरज ढ़लते ही प्रेमिका के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था. फिर शादी का प्रस्ताव मिलते ही प्रेमिका काफी खुश हो गई और हां बोलने की जल्दबाजी में प्रेमिका का पैर फिसल गया था और प्रेमिका हां कहते कहते चट्टान से नीचे गिर गई.

हालाँकि प्रेमिका की किस्मत बेहद अच्छी थी और इतनी ऊंचाई से नीचे गिरने के बाद भी उसे कुछ नहीं हुआ. दरअसल प्रेमिका मात्र 50 फीट नीचे आने पर ही एक स्थान पर फंस गई थी. वहीं प्रेमिका को नीचे गिरता देख प्रेमी ने भी उसे बचाने के लिए छलांग लगा दी थी लेकिन प्रेमी 15 फीट पर जाकर लटक गया था जबकि उसकी प्रेमिका 50 फीट नीचे आकर गिरी थी.

वहीं मीडिया में आई खबरों के मुताबिक महिला को कोई भी भारी चोट नहीं आई है. क्योंकि 650 फीट की ऊंचाई से फिसलने के बाद वो एक बर्फ की चादर पर जा गिरी थी. वहीं एक राहगीर ने लड़की को बर्फ की चट्टान पर गिरा हुआ देख कर और फौरन पुलिस को फोन कर दिया जिसके बाद पुलिस ने मौके पर आकर इनकी जान बचाई थी. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि ये दोनों बहुत ही भाग्यशाली हैं. दोनों नीचे गिरे लेकिन किसी को भी गहरी चोट नहीं आई थी दोनों सुरक्षित हैं और यह काफी आश्चर्यजनक भी है. फिर दोनों को अस्पताल ले जाया गया था जहां पर डॉक्टरों ने इनकी पूरी जांच की थी. अगर यह बर्फ का पहाड़ नहीं होता, तो इन्हें चोट आ सकती थी. लेकिन इनकी किस्मत अच्छी थी.

ADVERTISEMENT