newsdog Facebook

Petrol-Diesel Price: रॉबर्ट वाड्रा साइकिल चलाकर पहुंचे दफ्तर, सिलेंडर को पहनाई फूलों की माला

Puri Dunia 2021-02-22 12:08:52

नई दिल्ली: सिलेंडर और पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) के दामों में बढ़ोतरी को लेकर आम लोगों को परेशानियों का सामना कर रहे हैं। दूसरी तरफ विपक्ष के लोग रसोई गैस सिलेंडर और तेल की बढ़ी कीमतों को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने भी पेट्रोल-डीजल के बढ़े दामों को लेकर दिल्ली में साइकिल चलाकर अपने दफ्तर पहुंचे।

#WATCH दिल्ली: पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती कीमतों को लेकर अपना विरोध जताने के लिए रॉबर्ट वाड्रा साइकिल चलाकर अपने दफ़्तर पहुंचे। pic.twitter.com/WpYW0PyWh7

— ANI_HindiNews (@AHindinews) February 22, 2021


रॉबर्ट वाड्रा ने जताया विरोध

पेट्रोल-डीजल (Petrol and Diesel) की बढ़ती कीमतों को लेकर अपना विरोध जताने के लिए रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने दिल्ली के खान मार्केट से अपने कार्यालय तक साइकिल चलाकर अपने दफ्तर पहुंचे। रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि आम आदमी बहुत मुश्किल में है। वो जो रोज महसूस करते हैं, मैं आज वो महसूस कर रहा हूं। पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़ने से लोग सड़क पर आ गए हैं।

Delhi: Robert Vadra rides bicycle from Khan Market to his office in protest against the rising fuel prices pic.twitter.com/kNtbDrRKQq

— ANI (@ANI) February 22, 2021


कांग्रेस का विरोध

मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी, पीसी शर्मा और कुणाल चौधरी ने भी पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में साइकिल से विधानसभा पहुंचे।

विधायक जीतू पटवारी ने कहा, कल सभी विधायक गांधी प्रतिमा पर  विरोध प्रदर्शन करेंगे। सत्ता में बैठे लोगों में देश चलाने की क्षमता नहीं है।

यह भी पढ़े: शबनम ने नम आंखों से अपने बेटे को दी ऐसी नसीहत जो कोई मां अपने बेटे से नहीं कहती

जनता के हित में काम

हरियाणा CM मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) हमारे देश के अंदर पेट्रोल और डीजल का उत्पादन नहीं होता है। इसे बाहर से आयात किया जाता है। आयात के बाद इस पर केंद्र सरकार की कुछ ड्यूटी लगती है। पिछले 4-5 साल में इसमें 10-15% तक का उछाल आया है। सरकार जो भी रेवेन्यू लेती है वह जनता के हित में काम आता है।

सिलेंडर पर माला पहना कर प्रदर्शन

चेन्नई में डीएमके सांसद दयानिधि मारन ने रसोई गैस एलपीजी (LPG) की बढ़ती कीमतों के विरोध में सिलेंडर पर माला पहना कर प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़े: शेयर बाज़ार की शुरुआत गिरावट से, Sensex 420 अंक टूटा, Nifty 14900 के नीचे