newsdog Facebook

गुलाब नबी आजाद की BJP से बढ़ती नजदीकियां, कार्यक्रम में दिखा ऐसा नजारा

Newstrack Hindi 2021-02-22 12:16:00

गुलाब नबी आजाद की BJP से बढ़ती नजदीकियां, कार्यक्रम में दिखा ऐसा नजारा photos (social media)

कांग्रेस पार्टी नेता गुलाब नबी आजाद और बीजेपी पार्टी के बीच नजदीकियां काफी बढ़ती हुई दिख रही है। आपको बता दें कि जब राज्यसभा में गुलाब नबी आजाद का कार्यकाल पूरा हुआ था तब देश के प्रधानमंत्री भावुक हो गए थे और उनके आंखों से आंसू झलक उठे थे। इस मंजर को देख विपक्षीय पार्टी काफी हैरान थी। शनिवार को अल्पसंख्यक कार्य मंत्रालय की तरफ से आयोजित एक कार्यक्रम “एक भारत -श्रेष्ठ भारत ” में बीजेपी पार्टी के साथ कांग्रेस पार्टी नेता गुलाब नबी आजाद का भी पोस्टर लगा था।

कांग्रेस नेता गुलाब नबी आजाद ने बीजेपी नेता के साथ लिया शिरकत

बीजेपी पार्टी और कांग्रेस पार्टी के नेता गुलाब नबी आजाद के बीच काफी नजदीकियां बढ़ती नजर आ रही है। इससे कई विपक्षीय पार्टी हैरान हो रही है। शनिवार को अल्पसंख्यक कार्य मंत्रालय की तरफ से एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसका नाम “एक भारत -श्रेष्ठ भारत ” था। इस मुशायरे में बीजेपी के दो वरिष्ठ मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और डॉ जितेंद्र सिंह के साथ कांग्रेस नेता गुलाब नबी आजाद ने भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

बीजेपी के दो मंत्री के साथ कांग्रेस पार्टी के नेता का पोस्टर भी लगा

अल्पसंख्यक कार्य मंत्रालय की ओर से यह कार्यक्रम डॉ अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के दो मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और डॉ जितेंद्र सिंह के पोस्टर के साथ कांग्रेस पार्टी के नेता गुलाब नबी आजाद का पोस्टर लगा हुआ था। आपको बता दें कि यह पहली बार ऐसा दृश्य देखा गया कि बीजेपी किसी विपक्षीय पार्टी के नेता का पोस्टर अपने कार्यक्रम में लगाए हुए है।


कार्यक्रम के माध्यम से आत्मनिर्भर भारत के अहसास को किया बयां

डॉ अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में इस कार्यक्रम के दौरान बीजेपी के दो मंत्री और कांग्रेस नेता दिखाई दिए। आपको बता दें कि बीजेपी सरकार का यह रूप देख हर कोई हैरान है। यह दूसरा मौका है जब भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस पार्टी नेता गुलाब नबी आजाद के लिए बदला रूप दिखा रही है। इस कार्यक्रम में आत्मनिर्भर भारत के रास्ते पर हिंदुस्तान के बढ़ रहे अहसास को बयां करने की पहल की गई।


@newstrack @newstrackmedia