newsdog Facebook

एफसी गोवा ने बेंगलुरु एफसी को हराया: Naushad moosa

News Track Hindi 2021-02-22 03:45:00

एफसी गोवा ने रविवार को फटोरडा स्टेडियम में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2020-21 में बेंगलुरु एफसी पर 2-1 से जीत दर्ज की। अंगुलो और रेडिम त्लांग ने गोल कर जीत पर मुहर लगाई। इस हार के बाद, बेंगलुरु एफसी के अंतरिम मुख्य कोच नौशाद मूसा को लगता है कि एफसी गोवा खेल के लिए अच्छी तरह से तैयार था। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में, Moosa ने कहा, "FC गोवा एक बिल्कुल अलग पक्ष था। वे बहुत कॉम्पैक्ट थे। वे वापस गिर रहे थे और उन्होंने हमें पर्याप्त जगह नहीं दी। सामरिक रूप से, उन्होंने हमें पीछे छोड़ दिया।" उन्होंने आगे कहा, "यदि आप पहली छमाही को देखते हैं, तो यह एक उचित परिणाम है। यदि हम इस तरह के एक आसान लक्ष्य को छोड़ देते हैं, तो यह मुश्किल हो जाता है। उसके बाद, हमारे पास कुछ अवसर थे, जिसमें सुनील और क्लीटन के हेडर थे।

दूसरी ओर, इस जीत के साथ, बेंगलुरू एफसी, जुआन फेरैन्डो, एफसी गोवा के मुख्य कोच ने अपना ध्यान अगले मैच में स्थानांतरित कर दिया, मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में अहेड ने कहा, फेरंडो ने कहा कि अब टीम का लक्ष्य है रविवार को हैदराबाद एफसी खेल पर ध्यान केंद्रित करने के लिए। "चेन्नईयिन एफसी ने रविवार इंडियन सुपर लीग में जीएमसी स्टेडियम, बंबोलिम में रोमांचक 1-1 से ड्रॉ खेला। इस ड्रॉ के साथ, टीम का आईएसएल अभियान समाप्त हो गया है। दूसरी तरफ। एफसी गोआ अपने अगले मैच में हैदराबाद एफसी के साथ सींग लगाने के लिए तैयार है।