newsdog Facebook

Pawri hori hai: तलाक से पहले Anupama कर रही हैं Pawri, दिखा फेवरेट बहू का नया अंदाज

News 24 Online Hindi 2021-02-22 04:42:00


मुंबई: TRP की लिस्ट में अनुपमा का शो नंबर वन पर है। फैंस अनुपमा के अंदाज को देख काफी एक्साइटेड है। आज अनुपमा हर एक का फेवरेट सीरियल हो गया है। वहीं इन दिनों सीरियल में जबरदस्त ट्विस्ट देखा जा सकता है। फिलहाल तो चल रहे एपिसोड में वनराज अपना जन्मदिन अपने घरवालों के साथ मनाते का फैसला करते हैं। ये बात काव्या को नागवारा होती है। काव्या इस बात से हैरान होती हैं कि वनराज उन्हें भाव क्यों नहीं दे रहे। वहीं पिछले एपिसोड में देखा गया कि काव्या अब शाह परिवार में जाती हैं और पूरा बवाल करने के लिए तैयार रहती हैं। वे शाह परिवार में जाकर अपनी और वनराज की शादी की बात करने का प्लान बनाती है।  वहीं काव्या जाते ही अलग सा व्यवहार करने लगती हैं। काव्या के इस बदले रूप को देखकर वनराज समझ नहीं पाते हैं। इसी दौरान दोनों में कहा सुनी शुरू हो जाती है। इतने में ही अनुपमा बीच में आकर सारी बात संभाल लेती हैं। अनुपमा घरवालों को वनराज के जन्मदिन पर काव्या के घर में रुकने के लिए मना लेती हैं। 



ये थी टीवी की रील लाइफ। वहीं पर्दे के पीछे की बाद करें तो अनुपमा सेट पर खूब मस्ती करती हुई दिखाई देती हैं। वहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मीम #Pawri hori hai पर अनुपमा यानी कि रुपाली गांगुली इस पर वीडियो बनाती दिखती हैं। उन्होंने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। इस वीडियो में अनुपमा के साथ बा यानी कि वनराज की मां नंदनी और बच्ची  दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में वे कहती हैं कि 'ये मैं हूं, ये मेरा परिवार है और यहां #Pawri hori hai' फैंस को अनुपमा का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।  फैंस इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। 




थीम पर होगी वनराज की बर्थपार्टी

वनराज की बर्थडे पार्टी के लिए बच्चे ने थीम रखी है। पार्टी में सभी को ब्लैक कलर के कपड़े पहनने होंगे। वहीं अनुपमा भी पार्टी ब्लैक कलर के कपड़े पहने नजर आती हैं। अनुपमा का जबरदस्त मेकओवर देखकर वनराज की नजरें उनपर से हट नहीं पाती हैं। 


वनराज अनुपमा को देखकर सोचने लगते हैं कि वे उनके लिए कितनी अहमियत रखती हैं। और आज तक अनुपमा को क्यों नहीं इतनी वैल्यू दी। धीरे-धीरे अनुपमा के दिल में वनराज के लिए फीलिंग्स बढ़ती जाती हैं। वे मन ही मन अनुपमा के लिए सोचने लगते हैं। फैंस अनुपमा के आने वाले एपिसोड के लिए काफी एक्साइटेड हैं।