newsdog Facebook

इनको भेजो कॉमेडी सेंट्रल में- लाइव डिबेट में बोलीं कांग्रेस नेता तो भड़क गए संबित पात्रा; बता दिया जोकर की पार्टी का प्रवक्ता

Jansatta 2021-02-22 22:24:59
कांग्रेस प्रवक्ता Supriya Shrinate, दूसरी तरफ बीजेपी नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा

‘आज तक’ पर अंजना ओम कश्यप के कार्यक्रम हल्ला बोल में भारतीय जनता पार्टी के नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली। सुप्रिया श्रीनेत ने संबित पात्रा को कॉमेडी सेंट्रल में भेजने का सुझाव दिया, जिस पर वे  बिफर पड़े और उन्हें जोकर की पार्टी का प्रवक्ता करार दे दिया।

डिबेट के दौरान संबित पात्रा सुप्रिया श्रीनेत को टोकते हुए कहते हैं कि इनको कहिए कि पहले यहां पढ़ कर आया करें। इस पर श्रीनेत जवाब देते हुए कहती हैं कि इनको कॉमेडी सेंट्रल में भेजिए… कॉमेडी सेंट्रल में जाया करें ये। इस पर संबित पात्रा बिफर जाते हैं और कहते हैं कि ‘आप जाओ पहले…आप जाओ पहले राहुल गांधी के कॉमेडी सेंट्रल में…।’

पात्रा आगे कहते हैं, ‘सबसे बड़ा जोकर विश्व का तुम्हारा राहुल ही है…जोकर की पार्टी की प्रवक्ता चुपचाप बैठो।’ इस दौरान श्रीनेत कहती हैं कि आपको डायरेक्टर बनने का तो हक ही नहीं था, पता नहीं कैसे आप बन गए। इस पर संबित कहते हैं कि पहले पढ़कर आइये कि मैं डायरेक्टर हूं या नहीं हूं? इसी दौरान वो सुप्रिया श्रीनेत के एक्सप्रेशन पर तंज कसते हुए कहते हैं, ‘पहले पान चबा लीजिये पूरा…’।

 

बीजेपी प्रवक्ता @sambitswaraj और कांग्रेस प्रवक्ता @SupriyaShrinate के बीच तीख़ी बहस। #हल्ला_बोल @anjanaomkashyap pic.twitter.com/3FF8gaKf2Y

— AajTak (@aajtak) February 22, 2021


पात्रा के इस कमेंट का जवाब देते हुए श्रीनेत कहती हैं, मैं अपना चबा रही हूं, तुम्हारा तो नहीं चबा रही हूं मैं…तुम्हें चबा जाऊंगी मैं, इसलिये चुप रहिये आप। इसपर पात्रा कहते हैं, देखो ये तू-तड़ाक करना बंद करदो नहीं तो मैं भी तू-तड़ाक पर आ सकता हूं, समझ लो इस बात को। भद्रता के दायरे में रहना सीखो। इस दौरान श्रीनेत कहती हैं, कितने बदतमीज हैं आप, ये सबको पता है। सब जानते हैं कि भद्रता किसको आती है। इस दौरान शो की एंकर अंजना ओम कश्यप दोनों के बीच बीच-बचाव करती नजर आती हैं।

हालांकि दोनों के बीच नोकझोंक यहीं नहीं रुकी। संबित पात्रा ने कहा कि आज मैं कांग्रेस से लड़ने के मूड में नहीं हूं। उन्होंने अपने पंजे की तरफ इशारा करते हुए कहा, यह है कांग्रेस पार्टी, और जमीन की ओर इशार करते हुए कहा- यह कांग्रेस पार्टी खत्म और ये उनकी ‘पावरी’ हो रही है…पावरी हो रही है बंगाल में। कुछ भी तो नहीं हैं ये…क्यों बेकार में अपना गला खराब करूं मैं?

संबित पात्रा ने आगे कहा, ‘मैं टीएमसी के प्रवक्ता से ही बात कर लेता हूं। देखिए दो ही पार्टी यहां लड़ रही हैं…भारतीय जनता पार्टी और टीएमसी। ये कांग्रेस वाले बीच में पावरी मनाने कहां से आ गए?