newsdog Facebook

IND vs ENG: कल इस प्लेइंग XI के साथ उतर सकते हैं विराट कोहली, टीम में 2 बड़े बदलाव संभव

Cricket Dhamaal Hindi 2021-02-23 11:45:00

भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाना है. यह डे-नाइट टेस्ट होगा, जो गुलाबी गेंद से खेला जाएगा. दोनों टीमें पहली बार एक दूसरे के खिलाफ गुलाबी गेंद से क्रिकेट खेलेगी. इस सीरीज की बात करें तो दोनों टीमें एक-एक से बराबरी पर चल रही है. भारतीय टीम के लिए सीरीज के बाकी दोनों मैच जीतना बहुत जरूरी है.

अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में होने वाले मैच के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव नजर आ सकते हैं. ओपनिंग की जिम्मेदारी रोहित शर्मा और शुभमन गिल पर ही रहेगी. वही मिडिल ऑर्डर में चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे उतरेंगे. ऋषभ पंत विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में नजर आ सकते हैं.

ऑलराउंडर के रूप में अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. दूसरे टेस्ट मैच में बुमराह को आराम दिया गया था. लेकिन तीसरे टेस्ट में उनका खेलना लगभग तय है. अगर वह टीम में आते हैं तो उनकी जगह मोहम्मद सिराज को बाहर बैठना पड़ सकता है. उमेश यादव का भी प्लेइंग इलेवन में खेलना तय माना जा रहा है और ऐसे में कुलदीप यादव को बाहर रहना पड़ सकता है.

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट के लिए भारत की संभावित प्लेइंग XI

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव, इशांत शर्मा.