newsdog Facebook

IND vs ENG:जोफ्रा आर्चर ने प्लान किया खुलासा, मोटेरा स्टेडियम में ऐसे करेंगे वापसी

Gyan Hi Gyan 2021-02-23 11:45:33

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। भारत और इंग्लैंड के बीच 24 फरवरी बुधवार से तीसरे टेस्ट मैच खेला जाएगा।  इस मैच से पहले तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने इंग्लैंड के  प्लान का खुलासा कर दिया है। आर्चर ने बताया है कि इंग्लैंड की टीम तीसरे  टेस्ट से वापसी करने वाली है।

IPL नीलामी में नहीं मिला मौका, अब S. Sreesanth ने 15 साल बाद किया बड़ा कारनामा

बता दें कि चोट के चलते दूसरे टेस्ट मैच में जोफ्रा आर्चर नहीं खेल सके थे पर अब वह कोहनी की चोट से उबरकर वापसी करने वाले हैं।जोफ्रा आर्चर ने कहा , हम हमेशा जीतने के लिए खेलते हैं लेकिन अगला टेस्ट जीतने पर हम आखिरी मैच में दबाव बना सकते हैं । जोफ्रा आर्चर वह गुलाबी गेंद से गेंदबाजी का इंतेजार कर रहे हैं।

IND VS ENG: तीसरे टेस्ट मैच में R Ashwin हासिल कर सकते हैं ये बड़ी उपलब्धि


उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि यह आम गुलाबी गेंद जैसी लग रही है । मैंने कई बार गुलाबी गेंद से खेला है। यह थोड़ी कठोर होती है और चमक कम होती है । जब इस पर रोशनी पड़ती है तो यह अधिक सीम लेती है।जोफ्रा आर्चर ने आगे यह भी कहा, भारत में स्पिनरों की भूमिका अहम होती है ।

IND VS ENG: तीसरे टेस्ट मैच से पहले आशीष नेहरा ने इंग्लैंड को दी बड़ी सलाह


कप्तान उपमहाद्वीप में तेज गेंदबाज पांच या छह विकेट की आशा नहीं रखते । अगर दो या तीन भी मिल जाते हैं तो समझो काम हो गया। यही हमारा काम है। बता दें कि दोनों टीमों के बीच दूसरे टेस्ट मैच में प्रयोग की गई पिच को लेकर विवाद खड़ा हुआ था ऐसे में अब यह भी देखने वाली बात रहती है कि मोटेरा स्टेडियम में कैसी पिच मिलती है। बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है।