newsdog Facebook

IPL नीलामी में नहीं मिला मौका, अब S. Sreesanth ने 15 साल बाद किया बड़ा कारनामा

Gyan Hi Gyan 2021-02-23 11:45:29

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। आईपीएल 2021 की नीलामी में तेज गेंदबाज श्रीसंत को शॉर्टलिस्ट नहीं किया गया था और इसलिए इस गेंदबाज की लीग में खेलने का सपना टूट गया। हालांकि एस श्रीसंत ने अब ऐसा कारनामा करके दिखाया है जिससे आईपीएल फ्रेंचाइजी टीमों को करारा जवाब  मिला।

IND VS ENG: तीसरे टेस्ट मैच में R Ashwin हासिल कर सकते हैं ये बड़ी उपलब्धि

श्रीसंत ने लिस्ट ए क्रिकेट में 15 साल में पहली बार में पांच विकेट लिए हैं। उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में केरल के लिए खेलते हुए उत्तप्रदेश के खिलाफ मैच में यह कारनामा किया। श्रीसंत ने हाल ही लंबे वक्त के बाद क्रिकेट में वापसी की है और अब उन्होंने आठ साल में पहला लिस्ट ए मैच खेलते हुए 65 रन देकर पांच विकेट लिए हैं। बता दें कि श्रीसंत ने मुकाबले में अभिषेक शर्मा के रूप में पहला विकेट  लिया था।

IND VS ENG: तीसरे टेस्ट मैच से पहले आशीष नेहरा ने इंग्लैंड को दी बड़ी सलाह


इसके बाद डैथ ओवर में उत्तप्रदेश के कप्तान भुवनेश्वर कुमार, मोहसिन खान, अक्षदीप नाथ और शिवम शर्मा के साथ विकेट लिए। श्रीसंत की घातक गेंदबाजी के दम पर उत्तरप्रदेश की टीम 49.4 ओवर में 283 रन बनाए और इसके जवाब में केरल ने 48.4 ओवर में सात विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

IND vs ENG: डे -नाइट टेस्ट मैच में टीम इंडिया के लिए जलवा दिखा सकते हैं ये चार खिलाड़ी


गौरतलब हो कि श्रीसंत आईपीएल 2013 के दौरान स्पॉट फिक्सिंग में फंस गए थे जिसके चलते उन्हें क्रिकेट से कुछ सालों के लिए दूर होना पड़ा। हालांकि उन्होंने बैन के बाद वापसी की है , इससे पहले श्रीसंत सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी खेलते हुए  भी नजर आए थे। गौर करने वाली बात है कि श्रीसंत भारत के लिए 27 टेस्ट, 53 वनडे और 10 टी-20 खेल हैं। श्रीसंत 2011 में विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा भी थे।