newsdog Facebook

कपिल शर्मा की चोट को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सामने आई ये बात

News Track Hindi 2021-02-23 01:14:00

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा सोमवार को हवाईअड्डे पर स्पॉट किए गए। इस के चलते वह व्हीलचेयर पर थे। इसके अतिरिक्त वह फोटोग्राफर्स पर भी भड़के थे। उन्होंने फोटोग्राफर्स को भड़कते हुए उल्लू के पट्ठे तक बोल दिया था। कपिल को व्हीलचेयर पर देखकर जहां पहले प्रशंसक परेशान हो रहे थे वहीं बाद में फोटोग्राफर्स को देखकर उनका जो बर्ताव था उसके पश्चात् उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोल किया गया।

        View this post on Instagram                      

वही अब कपिल के व्हीलचेयर पर होने का कारण सामने आ गया है। दरअसल, कपिल को बैक पर चोट लगी है जिसके कारण उन्हें व्हीलचेयर पर बैठकर आना पड़ा। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, कपिल को बैक इंजरी हुई है इसलिए वह व्हील चेयर पर थे। कपिल ने बताया है, ‘जिम में गिरने के कारण उन्हें चोट लग गई। हालांकि वह स्वस्थ हैं।’ हवाईअड्डे पर कपिल सभी फोटोग्राफर्स से बोलते हैं, ‘चलो यहां से निकलो सभी। इसके पश्चात् जब फोटोग्राफर्स साइड हो जाते हैं तो कपिल बोलते हैं उल्लू के पट्ठे।’

कपिल की इस बात को सुनकर कैमरा मैन बोलते हैं, रिकॉर्ड हो गया सर थैंक्यू। अब कपिल के इस वीडियो पर उपयोगकर्ता उन्हें बहुत ट्रोल कर रहे हैं। वो कमेंट कर रहे हैं कपिल शर्मा में इतना अहंकार। इतना तो किसी बड़े अभिनेता में भी घमंड नहीं होता। लगता है सफलता सर चढ़ गई है। तो किसी ने कमेंट किया, कपिल के पीआर कॉल करके ये वीडियो हटाने के लिए बोलेंगे, किन्तु आप हटाना मत। कपिल का ये रूप सभी को दिखना चाहिए।