newsdog Facebook

जेपी नड्डा शुक्रवार को आएंगे बंगाल, शहीदों को देंगे श्रद्धांजलि, बुद्धिजीवियों की बैठक को करेंगे संबोधित

Gyan Hi Gyan 2021-02-23 19:14:58

भाजपा ने बंगाल में अपनी राजनीतिक जड़ें जमा ली हैं। हुगली में पीएम नरेंद्र मोदी की सभा के बाद अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार यानि 25 फरवरी को फिर से बंगाल आ रहे हैं। वे यहां के बंगालियों का दिल जीतने के लिए महापुरुषों को याद करेंगे। साथ ही वह बुद्धिजीवियों की सभा में शामिल होंगे।

जेपी नड्डा 25 फरवरी को नैहाटी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। जैसा कि नैहाटी स्वतंत्रता सेनानी बंकिम चंद्र चटर्जी का जन्म स्थान है। जेपी नड्डा उन्हें श्रद्धांजलि देकर बंगालियों को आकर्षित करेंगे। जेपी नड्डा स्वतंत्रता सेनानी मंगल पांडे की समाधि पर भी माल्यार्पण करेंगे और विभूति भूषण बनर्जी के आवास पर जाएंगे।

बता दें कि सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुचुड़ा में बंदेताराम भवन के बारे में चर्चा की थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सोमवार को हुगली जिले की सार्वजनिक बैठक में स्वतंत्रता सेनानी बंकिम चंद्र चटर्जी के नाम का उल्लेख करने के बाद, जेपी नड्डा की बंगाल यात्रा का कार्यक्रम भी नैहाटी में बंकिम चंद्र अवास के दौरे के कार्यक्रम में जोड़ा गया है। बंकिम चंद्र चटर्जी के अलावा, वामपंथी कवि सुकांत भट्टाचार्य को भी सूची में जोड़ा गया है।