newsdog Facebook

‘ट्रैक्टर पर बैठकर ऐक्टर बनने की कोशिश कर रहे राहुल गांधी’, केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी की चुटकी

Gyan Hi Gyan 2021-02-23 19:15:10

भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राहुल ट्रैक्टर पर बैठकर अभिनेता बनने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर वे एपीएमसी के पक्ष में हैं, तो केरल में एपीएमसी क्यों नहीं है। पंजाब में, कांग्रेस सरकार एक कानून लेकर आई है, जिसके तहत एक पूछताछ करने वाले किसान को जेल भेजा जा सकता है।

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने राहुल गांधी से पूछा कि क्या वह लोकतंत्र में या पाखंड में विश्वास करते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि “वामपंथियों का पाखंड यह है कि वे दिल्ली, पश्चिम बंगाल में कांग्रेस का समर्थन कर रहे हैं। वे (कांग्रेस और वाम) पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु में भी दोस्त हैं। कांग्रेस केरल में नहीं, बल्कि पश्चिम बंगाल में पोलित ब्यूरो पर भरोसा करना चाहती है।

मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व में विश्वास की कमी के कारण कांग्रेस ने पुडुचेरी में अपनी सरकार खो दी है। उनका कहना है कि राहुल गांधी को अपनी स्थिति साफ करनी चाहिए, अगर वह एमएसपी के समर्थन में हैं तो केरल में एपीएमसी क्यों नहीं है?

दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी आगामी विधानसभा चुनाव से पहले केरल और तमिलनाडु के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। दौरे के पहले दिन, उन्होंने केरल के वायनाड में किसानों के समर्थन में एक ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया था। इस दौरान राहुल गांधी ने खुद ट्रैक्टर चलाया और कई कांग्रेस नेता उनके ट्रैक्टर पर बैठे थे। इससे पहले राहुल गांधी ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खिंचाई की थी।