newsdog Facebook

करीना कपूर को अस्पताल से मिली छुट्टी, नन्हें मेहमान के साथ दिखी पहली झलक

Gyan Hi Gyan 2021-02-23 19:13:15

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने 21 फरवरी को ब्रीच कैंडी अस्पताल में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। करीना और सैफ अली खान दूसरी बार माता-पिता बने हैं। करीना को 20 फरवरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद उन्होंने 21 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया। 21 फरवरी से अब तक दो दिन अस्पताल में रहने के बाद, करीना को आज 23 फरवरी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

इस परिवार की पहली झलक सामने आई है। करीना कपूर खान, सैफ अली खान और तैमूर अली खान की एक फोटो और वीडियो सामने आई है, जिसमें पूरा परिवार एक कार में बैठे नजर आ रहा है। वह एक कार में अस्पताल से बाहर निकलते देखा जाता है। फोटो में तैमूर अपने पिता सैफ के साथ कार की अगली सीट पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। कार की पिछली सीट पर नानी बैठी हैं। करीना-सैफ के नवजात बेटे को नानी की गोद में देखा जाता है।

बता दें कि करीना कपूर खान को 21 फरवरी की सुबह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया। आपको बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने दूसरे बच्चे के जन्म से पहले एक नया घर खरीदा और उसमें चले गए।
करीना कपूर खान और सैफ अली खान के घर एक नए मेहमान के आने से पूरा कपूर और पटौदी परिवार जश्न मना रहा है। करीना कपूर खान की बड़ी बहन करिश्मा कपूर और करीना के पिता रणधीर कपूर ने सोशल मीडिया पर बच्चे के जन्म पर खुशी जताई थी।