newsdog Facebook

सिनेमाघरों में आ रही है ‘भूत पुलिस’, भूतों की गिरफ्तारी के लिए तैयार सैफ अली खान

Gyan Hi Gyan 2021-02-23 19:12:52

पिछले साल, कोरोना वायरस ने दर्शकों को सिनेमाघरों में फिल्मों के लिए प्रेरित किया। इस प्रकार, उद्योग अब वर्ष 2021 में वर्ष 2020 को पूरा करने के लिए कमर कस रहा है। रणवीर सिंह की ’83’ से लेकर अक्षय कुमार की ‘अत्रंगी रे’ तक, कई बड़ी फिल्मों की रिलीज़ डेट की घोषणा अब तक हो चुकी है। वर्ष 2021 के लिए फिल्म कैलेंडर लगातार भर रहा है। इसी कड़ी में अब एक और फिल्म का नाम जुड़ गया है। जो इस साल सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। यह फिल्म है ‘भूत पुलिस’।

सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम अभिनीत यह फिल्म 10 सितंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा हाल ही में की गई है। यानी ‘भूत पुलिस’ की रिलीज डेट तय हो गई है। सैफ अली खान के प्रशंसक भी फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा से काफी खुश हैं। अभिनेता के प्रशंसक सोशल मीडिया पर अपनी खुशी व्यक्त कर रहे हैं।

सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम के साथ भूत पुलिस में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी कर रहे हैं। यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है जो दर्शकों को खूब हंसाएगी। पता चला है कि सैफ अली खान हाल ही में चौथी बार पिता बने हैं। करीना कपूर खान ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है और अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद अब घर पहुंची हैं।