newsdog Facebook

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की ‘चेहरे’ की रिलीज डेट आउट

Gyan Hi Gyan 2021-02-23 19:14:21

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी अभिनीत चेहर एक ऐसी फिल्म है, जो लॉकडाउन में रिलीज नहीं हो सकी। अब ‘फेस’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म इस साल 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी के लिए भी खास है, क्योंकि यह फिल्म पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम करती नजर आएगी। अमिताभ बच्चन ने खुद एक रहस्य थ्रिलर कहानी पर आधारित इस फिल्म की रिलीज़ की जानकारी दी।

बॉलीवुड के बादशाह अमिताभ बच्चन ने फिल्म की रिलीज़ डेट के बारे में ट्वीट किया है। अमिताभ ने फिल्म the शेहर ’के पोस्टर के साथ ट्वीट किया कि is चेहरे से बड़ा कोई मुखौटा नहीं है, असली चेहरे का पर्दा उठा दिया जाएगा। लंबे समय से प्रतीक्षित रहस्य-थ्रिलर 30 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में हिट हुई।

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के अलावा, रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘फेस’ में रिया चक्रवर्ती, अभिनेता अन्नू कपूर, टीवी अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा, रघुबीर यादव और धृतिमान चटर्जी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे। इन सभी अभिनेताओं को ‘फेस’ पोस्टर में दिखाया गया है। पोस्टर में जो नहीं दिखाया गया है वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती का है। पोस्टर रिलीज होने की तारीख के साथ रिया दिखाई नहीं दे रही है। सुशांत की खुदकुशी को लेकर रिया विवादों में घिर गई थीं

बता दें कि फिल्म ‘फेस’ की घोषणा 11 अप्रैल, 2019 को की गई थी। यह फिल्म पिछले साल 17 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के कारण एक लॉकडाउन हो गया और फिल्म रिलीज नहीं हो सकी।
इस फिल्म के अलावा, अमिताभ बच्चन की दूसरी फिल्म ‘झुंड’ 18 जून को रिलीज़ होने वाली है। यानी इस साल सदी के महान नायक की दो फिल्में रिलीज हो रही हैं।