newsdog Facebook

कंगना रनौत मनाली में पूरा करने जा रही हैं अपना एक और सपना, तैयार‍ियों में जुटी टीम

Gyan Hi Gyan 2021-02-23 19:13:37

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत जल्द ही अपना एक और सपना पूरा करने जा रही हैं। कंगना की टीम उनके सपने को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है और इस बात का खुलासा खुद कंगना ने कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया पर किया था। कंगना रनौत ने खुलासा किया है कि वह मनाली में अपना पहला रेस्तरां खोलने जा रही हैं। कंगना का यह पहला रेस्तरां होगा जो वह अपने गृहनगर यानी मनाली में बना रही हैं।

अपने सपने के बारे में साझा करते हुए, कंगना ने लिखा, ‘मैं आपके साथ अपने नए सपने, नए उद्यम के बारे में साझा कर रही हूं, कुछ ऐसा जो हमें और भी करीब लाएगा। फिल्मों के अलावा, मेरा दूसरा जुनून भोजन है और अब मैं एफएनबी उद्योग में अपना पहला कदम रख रहा हूं। मैं मनाली में अपना पहला कैफे और रेस्तरां खोलने जा रहा हूं। मेरी जबरदस्त टीम का शुक्रिया जो इस काम में शामिल है और आपके लिए एक बेहतरीन चीज लेकर आएगी। धन्यवाद। ‘

फिल्मों के अलावा, कंगना रनौत अक्सर अपने निवेश के लिए सुर्खियों में रहती हैं। अपना खुद का रेस्तरां खोलने से पहले, कंगना ने बॉलीवुड में अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस भी खोला है। कंगना के प्रोडक्शन हाउस का नाम ‘मणिकर्णिका फिल्म्स’ है, जिसे कंगना ने मुंबई में एक शानदार ऑफिस बनाया है। इसके अलावा, पिछले कुछ दिनों में, कंगना अपने 4 भाई-बहनों को उपहार के रूप में करोड़ों घर देने के लिए भी चर्चा में आई थीं।

काम के मोर्चे की बात करते हुए कंगना ने कहा कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे। वह जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ की शूटिंग में व्यस्त थीं। इसके अलावा वह एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आएंगी। कंगना फिल्म ‘तेजस’ में वायु सेना के पायलट के रूप में भी नजर आएंगी।