newsdog Facebook

दृश्यम 2 के फ़ैन हुए भारतीय क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन, मोहनलाल ने शुक्रिया अदा करते हुए कहा- ‘यह हमारे लिए बहुत बड़ी बात है’

Bollywood Hungama Hindi 2021-02-23 19:47:00

जब दृश्यम फ्रेंचाइजी को सीक्वल के लिए ग्रीनलाइट मिली थी, तब यह सभी फैंस के लिए उत्साह का क्षण था । लगभग 7 साल बाद फिल्म का सीक्वल आखिरकार रिलीज़ हो गया है और प्रशंसकों सहित क्रिटिक्स द्वारा इसे बेहद सरहाया जा रहा है । और अब, दृश्यम 2 को एक बहुत प्यारे और खास व्यक्ति से थम्स-अप मिल गया है । भारतीय क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म की प्रशंसा की । इतना ही नहीं बल्कि वे मोहनलाल, जेठू जोसेफ, मीना और अन्य सभी कलाकारों से भी खासा प्रभावित थे ।


दृश्यम 2 हुई रिलीज

अभिनेता मोहनलाल ने भी अश्विन के ट्वीट पर रिप्लाई किया है । रविचंद्रन अश्विन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म की प्रशंसा करते हुए कहा, “#Drishyam2 में जब जॉर्जकुट्टी यानी मोहनलाल कोर्ट में जबरदस्त ट्विस्ट क्रिएट करते हैं तो मुझे बहुत हंसी आती है । अगर आप लोगों ने अभी तक फिल्म नहीं देखी है तो आप दृश्यम 1 से शुरू करें । शानदार, सिर्फ शानदार....।” इसके जवाब में मोहनलाल ने लिखा, “अपने व्यस्त शेड्यूल से टाइम निकालने और दृश्यम 2 देखने के लिए शुक्रिया. यह हमारे लिए बहुत बड़ी बात है. आपके करियर के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं आर. अश्विन ।”



Thank you for taking time out of your busy schedule to watch our #Drishyam2 and talking about it. Means a lot to all of us .Best wishes for your career @ashwinravi99 https://t.co/kgMcfyOWwA

— Mohanlal (@Mohanlal) February 23, 2021


जब से टीज़र रिलीज़ किया गया था, तब से प्रशंसकों व आलोचकों द्वारा इसे बेहद सरहाया जा रहा था और अब रिलीज़ के बाद से फिल्म और अभिनेताओं को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। जेठू जोसेफ और मीना को उनकी मेथड एक्टिंग के लिए सरहाया गया है जबकि मोहनलाल अपने काम के लिए खूब वाहवाही बटोर रहे है। लोगों ने इसे अब तक का सर्वश्रेष्ठ सीक्वल करार कर दिया है।

दृश्यम 2 को 19 फरवरी के दिन रिलीज़ हुई थी और तब से यह दर्शकों का दिल जीत रही है । इस फ़िल्म में जार्जकुट्टी एक अनदेखे अवतार में अपने परिवार को बचाने के लिए सभी हद्द पार कर देते है।