newsdog Facebook

गरीबी को नहीं गरीब को खत्म कर रही मोदी सरकार, जहां भी भाजपा

Doonhorizon 2021-02-23 20:17:52

गरीबी को नहीं गरीब को खत्म कर रही मोदी सरकार, जहां भी भाजपा सरकारें, वहां हो रहे जाति और धर्म के नाम पर दंगे 


 By  doon horizon  Tue, 23 Feb 2021 

रुडकी : महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव अनुपमा रावत ने कहा कि गरीबी खत्म करने का वादा करके सत्ता में आई मोदी की सरकार अब गरीब को ही खत्म करने पर तुली हुई है। उन्होंने आरोप लाया कि पुड्डुचेरी में भाजपा के ही इशारे पर कांग्रेस की निर्वाचित सरकार को गिराने की साजिश रची गई है।


किसानों की समस्याओं को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लक्सर तहसील मुख्यालय पहुंचकर धरना, प्रदर्शन किया। इसमें अनुपमा रावत ने कहा कि देश में जहां भी भाजपा की सरकारें हैं, वहां जाति और धर्म के नाम पर दंगे हो रहे हैं।



बेरोजगारी और महंगाई चरम सीमा पर है। कृषि कानूनों के खिलाफ किसान तीन महीने से आंदोलन कर रहे हैं, पर सरकार को किसी की सुध नहीं है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा ने जैसे उत्तराखंड में भी विधायकों की खरीद फरोख्त कर सरकार गिराने की साजिश रची थी, वैसे ही पुड्डुचेरी में भी भाजपा के ही इशारे पर कांग्रेस की सरकार को अस्थिर किया गया है।

सभा की अध्यक्षता कर रहे किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुशील राठी ने कहा कि किसान हमारा अन्नदाता है। भाजपा ने किसान विरोधी कानून बनाकर इन्हें नाराज किया है। उन्होंने दावचा किया कि आज केवल कांग्रेस पार्टी ही नहीं बल्कि पूरा देश किसानों के साथ खड़ा हुआ है।



बाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किसानों की समस्याओं के बाबत एसडीएम के मार्फत सरकार को ज्ञापन भी भेजा। संचालन अनुज सैनी ने किया। नगर अध्यक्ष देवेश राणा, डॉ. उमादत्त शर्मा, कृष्णपाल मुखिया, सत्यवीर गुर्जर, संजय सैनी, अरुण चौधरी, सोनू चौहान, डॉ. केपी तोमर, कुलवीर सिंह, बालेश्वर सिंह, रतेंद्र तिवारी, गायत्री देवी, अनिता देवी, कमला कश्यप, सचिन विश्वास, जगमेर सिंह, नकलीराम, मगन सैनी, नसीम अहमद आदि मौजूद रहे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Share this story