newsdog Facebook

2021 में Purub Kohli मचाएंगे धमाल, एक साथ कई प्रोजेक्ट पर एक्टर कर रहे हैं काम

E24 2021-02-23 21:04:00

2021 में Purub Kohli मचाएंगे धमाल, एक साथ कई प्रोजेक्ट पर एक्टर कर रहे हैं काम

By Sweety Feb. 23, 2021, 9:04 p.m. 1k

स्वीटी गौर - बॉलीवुड एक्टर पूरब कोहली (Purab Kohli) आज अपना 42 बर्थडे सेलीब्रेट कर रहे हैं । पूरब कोहली एक्टर होने के साथ-साथ वीडियो जॉकी और फ़िल्म एक्टर हैं। पूरब कोहली के पिता एक होटल मालिक और उनकी माता निगमित प्रशक्षक (Corporate instructor) हैं।  पूरब 2021 में धूम मचाने के लिए तैयार है । पूरब के पास फिलहाल प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी हुई है। पूरब दुनिया के कई अलग-अलग जगहों पर अपने न्यू प्रोजेक्ट्स की शुटिंग के लिए पहले से काफी ज्यादा बिजी हो गए हैं । अपने जन्मदिन से जुड़ा एक किस्सा एक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुनाया ।



उन्होंने कहा कि - मेरा सबसे अच्छा बर्थडे तब सेलिब्रेट हुआ था जब मैं 40 साल का था । मेरी पूरी फैमिली मेरे बर्थडे के दिन ऐसे  प्रिटेंड कर रही थी कि उनको मेरे बर्थडे में बिल्कुल भी इंटरेस्ट नहीं है। ताकि मुझे बिल्कुल भी भनक न लगे की वह मेरे लिए कुछ स्पेशल सोच रहे हैं । मेरी वाइफ और मेरी बेटी लिविंग रूम में अपने काम में बिजी थे , लेकिन जब मैं शाम को आया तब मेरी पूरी फैमिली ने मेरे लिए पूरा घर सजाया हुआ था और बर्थडे सरप्राइज प्लेन कर मुझे बिल्कुल शॉक्ड कर दिया था ।  सामने मेरा फेवरेट चॉकलेट केक रखा हुआ था मुझे बहुत ही अच्छा और स्पेशल फील हुआ । ठीक इसके एक महीने पहले ही मेरे बेटे का जन्म हुआ था और मेरी मां मेरी बहन का भी आना जाना था । इसलिए  वो मेरा बर्थडे  डे बहुत ही स्पेशल था और मुझे वह दिन हमेशा याद आता है।



अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर पूरब का कहना है कि - लॉकडॉन के दौरान सरकार ने कुछ रुल्स के साथ जब थोड़ी राहत दी थी तभी से मैंने अपने प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया था।  जैसे लंदन, बर्लिन, ऊटी और जस्ट मैंने अभी हाल ही में सोनम के साथ ग्लासगो में ब्लाइंड की शूटिंग  कंप्लीट की है। उस दौरान कोविड के सभी रूल्स को फॉलो करते हुए  अपना काम शुरू किया।  थोड़ा मुश्किल था लेकिन हमारे हार्ड वर्क और प्रोडक्शन टीम में की मदद के चलते हमारा ये साल करियर के लिए काफी अच्छा साबित हुआ। 



बता दें - 2020 में कोरोना की मार पूरब और उनके परिवार पर पड़ी। पूरब ने खुद इस बात की जानकारी दी थी कि वह और उनका पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया था। हांलाकि जल्द ही कोविड-19 से रिवकर भी हो गए थे। अपने जन्मदिन पर बात करते हुए पूरब ने कहा -  कोविड-19 की वजह से हम सभी की पर्सनल  और प्रोफेशनल लाइफ पर काफी असर हुआ है । सभी को बहुत सी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा । आज मेरे बर्थडे पर मैं उन सभी का तहे दिल शुक्रियादा करता हूं । मैं बहुत ही लकी हूं जिन्होंने मुझे इतना प्यार दिया और मेरे बर्थडे पर ढेर सारा मेल कर मुझे और ज्यादा स्पेशल फील करवाते हैं उन सभी को थैंक्स।