newsdog Facebook

IPL2021 : नेगेटिव पाए गए वानखेड़े स्टेडियम के ग्राउंड स्टाफ्स के कोरोना टेस्ट

Lok Tej 2021-04-05 19:59:25

इन लोगों को वानखेड़े स्टेडियम में बायो-बबल में शामिल किया गया है जबकि पिछले सप्ताह पॉजिटिव पाए गए दो सदस्य घर में क्वारंटीन हैं



नई दिल्ली, 5 अप्रैल (आईएएनएस)| महाराष्ट्र में जारी कोरोना के कहर के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के 15 ग्राउंड स्टाफ्स के कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव पाए गए हैं। महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि इन लोगों को वानखेड़े स्टेडियम में बायो-बबल में शामिल किया गया है जबकि पिछले सप्ताह पॉजिटिव पाए गए दो सदस्य घर में क्वारंटीन हैं।

एमसीए के अधिकारी ने आईएएनएस से कहा, "पिछले सप्ताह जिन दो ग्राउंड स्टाफ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी उन्हें घर में क्वारंटीन में रखा गया है। अन्य 15 स्टाफ्स की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हालांकि हमारे पास फिलहाल फाइनल रिपोर्ट की कॉपी नहीं आई है। यह 15 सदस्य वानखेड़े स्टेडियम में ही रहेंगे।" (File Photo: IANS)

अभ्यास सत्र बांद्रा के बीकेसी और कांदीवली के एमसीए स्टेडियम में हो रहे है लेकिन आईपीएल के मुकाबले वानखेड़े स्टेडियम में होंगे। अधिकारी ने कहा, उन दो आयोजन स्थल पर कोई दिक्कत नहीं है, जहां टीमें अभ्यास कर रही हैं। अक्षर पटेल और ग्राउंड स्टाफ के दो सदस्यों के पॉजिटिव होने के अलावा कोई परेशानी नहीं है।

क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया के ब्राबोर्न स्टेडियम में भी कुछ प्री-टूर्नामेंट प्रैक्टिस सेशन होने हैं लेकिन यह स्टेडियम एमसीए के अधीन नहीं है। मुंबई में रविवार को कोरोना वायरस के 11000 मामले सामने आए थे। पूरे देश में इस महमारी के रविवार को 11 लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं। कोरोना वायरस के कारण आईपीएल का पिछला सीजन दर्शकों के बिना संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में आयोजित किया गया था।