newsdog Facebook

Portronics Harmonics 230 नेकबैंड-स्टाइल हैडफ़ोन के साथ एक्सटर्नल नॉइज़ रिडक्शन भारत में लॉन्च किया गया

Samachar Nama 2021-04-06 00:00:00

पोर्ट्रोनिक्स हार्मोनिक्स 230 वायरलेस नेकबैंड-स्टाइल हेडफ़ोन भारत में लॉन्च किए गए हैं। वे बाहरी ध्वनियों से निपटने के लिए सक्रिय सीवीसी 8.0 शोर में कमी प्रौद्योगिकी के साथ आते हैं। पोर्ट्रोनिक्स का दावा है कि हार्मोनिक्स 230 एक फुल चार्ज पर सात घंटे तक चल सकता है। वे फास्ट चार्जिंग क्षमताओं का भी समर्थन करते हैं। हेडफोन को ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। पोर्ट्रोनिक्स ने बेहतर कनेक्टिविटी के लिए हेडफोन को 10 मिमी ड्राइवर और ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट से लैस किया है। पोर्ट्रोनिक्स हार्मोनिक्स 230 किसी भी दिशा से छप प्रतिरोध के लिए IPX4 प्रमाणित हैं।


पोर्ट्रोनिक्स हार्मोनिक्स 230 की कीमत रु। 1,999 है। कंपनी की वेबसाइट वर्तमान में हेडफ़ोन को रु। की रियायती कीमत पर सूचीबद्ध करती है। एक परिचयात्मक अवधि के लिए 999। जब तक परिचयात्मक अवधि अंतिम होने की उम्मीद है तब तक पोर्ट्रोनिक्स ने घोषणा नहीं की है। नेकबैंड-स्टाइल हेडफ़ोन भी प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर के माध्यम से पेश किए जा रहे हैं। हार्मोनिक्स 230 हेडफ़ोन काले और नीले रंग विकल्पों में पेश किए जाते हैं।


पोर्ट्रोनिक्स हार्मोनिक्स 230 वायरलेस स्पोर्ट्स नेकबैंड-स्टाइल हेडफ़ोन 10 मिमी गतिशील ड्राइवरों से लैस हैं और हेडफ़ोन की आवृत्ति रेंज 2.4Hz से 2.48GHz है। हेडफोन फुल चार्ज पर 7 घंटे का प्लेबैक समय दे सकते हैं। वे 20 मिनट के चार्ज पर 4 घंटे की प्लेबैक और 5 मिनट की चार्जिंग के बाद 2 घंटे का प्लेबैक दे सकते हैं।

हेडफोन सक्रिय सीवीसी 8.0 शोर में कमी प्रौद्योगिकी प्रदान करता है जो आवाज कॉल के दौरान बाहरी शोर को कम करने में मदद करता है। कनेक्टिविटी के लिए, ये ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट के साथ आते हैं। IPX4 प्रमाणन सुनिश्चित करता है कि हेडफ़ोन सभी दिशाओं से प्रतिरोधी है। हार्मोनिक्स 230 तरल सिलिकॉन सामग्री का उपयोग करते हैं, जिससे वे हल्के होते हैं। इसके अलावा, हेडफोन में ईयरबड के अंत में मैग्नेट होते हैं ताकि उपयोगकर्ता उन्हें एक साथ संलग्न कर सकें।