newsdog Facebook

मंदिर में चोरी करने के दौरान चोर के साथ हुआ ऐसा, लोग बोले भगवान ने दी सजा

Vision4News 2021-04-06 11:37:03

सुबह पांच बजे जब पुजारी मंदिर पहुंचे तो उन्हें गेट का ताला टूटा हुआ था। इस दौरान वो मंदिर के अंदर घुसे तो नजार देखकर अवाक रह गए। मंदिर को बाहर से ताला लगा कर पुलिस और आसपास के लोगों को इस घटना की जानकारी दी। देखते ही देखते मौके पर भीड़ लग गई।


वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। कोतवाली टीआई दुर्गेश शर्मा ने बताया कि दोनों बालकों के नेहरू नगर के रहने वाले हैं। जिस आरोपित का हाथ फंसा उसका नाम अजय और उसके साथी का नाम सुमित है। दोनों शातिर चोर हैं और चोरी के कई मामले इनके खिलाफ दर्ज हैं।

ये पूरा मामला कोरबा पावर हाउस स्थित श्री सिद्ध वटेश्वर हनुमान शानी मंदिर का है। रविवार (04 मार्च) की देर रात दो चोर मंदिर का ताला तोड़कर दान पेटी चोरी करने की नीयत से मंदिर में घुस गए।

एक ने जैसे ही लोहे की दानपेटी में हाथ डाला तभी उसका हाथ फंस गया। चोर का हाथ दान पेटी में फंसते ही दोनों की हालत खराब हो गई। बस फिर क्या था चोर और उसका साथी पूरी रात हाथ निकालने की कोशिश करते रहे। इस दौरान उन्होंन लकड़ी और मंदिर में लगे त्रिशूल से दान पेटी को क्षतिग्रस्त कर हाथ निकालने का प्रयास किया। लेकिन वो सफल नहीं हो सके।

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिससे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल, यहां मंदिर में चोरी करने घुसे दो चोरों को चोरी करना उस वक्त भारी पड़ गया, जब एक चोर का हाथ दान पेटी के अंदर फंस गया।

इस दौरान उसके साथी चोर ने दान पेटी को तोड़ने की लाख कोशिश की, लेकिन वो दान पेटी को तोड़ नहीं सका। इस दौरान चोर का हाथ पूरी रात दान पेटी के अंदर फंसा रहा।

यहां खास बात यह है कि पुलिस के मौके पर पहुंचती है चोर का हाथ अचानाक से दान पेटी से बाहर निकल आया। तो वहीं, अब लोग इसे भगवान का चमत्कार मान रहे है। लोगों का कहना है कि भगवान ने चोर को मौके पर ही सजा दे दी। बता दें कि मंदिर में चोरी का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।