newsdog Facebook

अजब: जिसके घर बारात लेकर पहुंचा दूल्हा वो निकली सगी बहन, जानिए फिर भी क्यों नहीं रुकी शादी

Catch Hindi 2021-04-06 16:53:00

Ajab Gajab News: अगर कोई दूल्हा अपनी बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचे और वहां उसे पत चले कि दुल्हन उसकी सगी बहन है, तो शायद यह शादी रुक जाए. हालांकि चीन में ऐसा नहीं हुआ और दोनों सगे भाई-बहन की शादी करा दी गई. दरअसल शादी के ऐन पहले ही दूल्हा-दुल्हन को यह पता चला था कि दोनों भाई बहन हैं. 

चीन के जिआनग्‍सू प्रांत के सोझोउ इलाके में 31 मार्च को शादी थी. शादी की सारी तैयारियां चल रही थी और दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा. इस दौरान दूल्हे की मां ने दुल्हन के हाथों को देखा तो वह रोने लगी. इस दौरान लोग परेशान हो गए कि क्या हुआ? कारण पूछने पर पता चला कि दुल्हन, दूल्हे की सगी बहन है.

यह बात सुनकर सभी लोग शॉक्ड रह गए. दूल्हे की मां ने बताया कि दुल्हन के हाथों पर एक खास निशान बना हुआ है. यह बर्थमार्क देखकर जब उसके माता-पिता से दूल्हे की मां ने इस बारे में पूछा तो बताया गया कि दुल्हन उनकी सगी बेटी नहीं है. उन्होंने उस लड़की को गोद लिया था जो उन्हें सड़क किनारे मिली थी.

इसके बाद दूल्हे की मां ने बताया कि वो छोटी बच्ची उनकी ही थी. दुल्हन को जब यह बात पता चली तो वह भी अपनी असली मां से मिलकर रोने लगी. इस दौरान माहौल काफी गमगीन हो गया. हालांकि सब चीजें पता चलने के बाद भी यह शादी रुकी नहीं. यह शादी सबकी रजामंदी से होगी. दरअसल दूल्हे की मां ने इसके बाद बताया कि दूल्हा उनका सगा बेटा नहीं है. उसे दूल्हे की मां ने गोद लिया था. 

दूल्हे की मां ने बताया कि जब 20 साल पहले उनकी बेटी गुम हो गई थी तो कई जगह खोजने के बाद वह काफी निराश हो गई थी. इसके बाद उन्होंने एक बच्चे को गोद लिया. जब यह बात सबको पता चली तो वहां मौजूद किसी को भी इस शादी से ऐतराज नहीं था. लोगों की रजामंदी से दोनों का विवाह हो गया और एक मां को उनकी खोई हुई बेटी भी मिल गई.