newsdog Facebook

Video: गाना सुन गर्लफ्रेंड की याद में फूट-फूटकर रोने लगा बाल कटाने गया युवक, नाई की छूट गई हंसी

Catch Hindi 2021-04-06 17:47:00

Viral Video: प्यार बहुत ही खुशनुमा अहसास है. जब किसी को किसी से प्यार हो जाता है तो उसके सिवा दुनिया में कुछ भी अच्छा नही लगता. आपका प्यार जब आपको छोड़कर चला जाता है तो ऐसा लगता है कि जीने की इच्छा खत्म हो गई है. फिर तो न खाना अच्छा लगता है और न ही पीना अच्छा लगता है.

कहीं भी कोई प्यार भरा गाना बजता है तो आपको आपके प्यार की याद आ जाती है और आप इमोशनल हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक नाई की दुकान पर बाल कटवाने गया था. जहां एक सैड सॉन्ग बज रहा होता है. 

No data to display.

यह सैड सॉन्ग सुनकर युवक को अपनी गर्लफ्रेंड की याद आ जाती है. वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि उसकी गर्लफ्रेंड उसे छोड़कर चली गई है. गाने को सुनकर युवक फूट-फूटकर रोने लगता है. नाई की दुकान पर उस समय बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म 'हम तुम्हारे हैं सनम' का गाना 'सब कुछ भुला दिया' बज रहा था.

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब युवक फूट-फूटकर रोने लगता है तो उसका बाल काट रहे नाई की हंसी छूट जाती है. इसके अलावा बाल कटाने आए अन्य लोग भी युवक का रोना देखकर हंसने लगते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लेकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

यहां क्लिक कर देखें वीडियो

कंफ्यूज्ड आत्मा नामक इंस्टाग्राम पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में देख सकते हैं कि युवक इतना जोर-जोर से रो रहा है कि नाई बाल भी नहीं काट पाता और हंसते-हंसते दूर चला जाता है. जबकि युवक अपने गमछे से लगातार अपने आंसू पोछ रहा होता है. वीडियो में युवक का दर्द महसूस किया जा सकता है.

अजब: जिसके घर बारात लेकर पहुंचा दूल्हा वो निकली सगी बहन, जानिए फिर भी क्यों नहीं रुकी शादी

Video: ट्रेन के नीचे आया बुजुर्ग तो पुलिसकर्मी ने ऐसा बचाया, पीयूष गोयल ने लिखी दिल छूने वाली बात