newsdog Facebook

CRPF ने किया बड़ा खुलासा, बताया गृह मंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ की जान को खतरा

Live Today 2021-04-06 00:00:00

CRPF ने किया बड़ा खुलासा, बताया गृह मंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ की जान को खतरा

आज यानी मंगलवार को मुंबई स्थित केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के हेड ऑफिस को एक मेल प्राप्त हुआ है जिसके बाद हड़कंप मचा हुआ है। दरअसल, सीआरपीएफ को एक अज्ञात मेल प्राप्त हुआ जिसमें दावा किया गया है कि गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जान को खतरा है। मेल की बात करें तो उसमें लिखा है कि गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आने वाले दिनों में जान से मार दिया जाएगा। इसी के साथ मेल में लिखा है कि किसी धार्मिक स्थल पर दोनों नेताओं पर घातक हमला किया जा सकता है। इस तरह के मेल के बाद पूरे सीआरपीएफ हेड ऑफिस की पैरों तले जमीन खिसक गई।

अज्ञात धमकी भरे मेल के प्राप्त होते ही सीआरपीएफ समेत कई सुरक्षा एजेंसी अपने काम पर लग चुकी हैं। सभी ने दोनों नेताओं की सुरक्षा में सतर्कता बढ़ाने की बात कही है। यह कोई पहली बार नहीं जम इन नेताओं को जान से मार देने की बात कही गई हो। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले भी गृहमंत्री अमित शाह और योगी आदित्यनाथ को जान से मार देने की धमकी दी जा चुकी है। न ही सिर्फ शाह और योगी बल्कि इस सूची में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हैं। अभी हाल ही में उन्हें भी किसी जान से मार देने की धमकी दी गई थी।

We have forwarded the email to the concerned agencies of Maharashtra and the Centre. They are working on it and we will work as per their instructions: Kuldiep Singh, CRPF DGP on threat mail pic.twitter.com/i3faDTKBcR

— ANI (@ANI) April 6, 2021