newsdog Facebook

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने घुटने में चोट के बावजूद मिशन मजनू की शूटिंग जारी रखी

News India Live 2021-04-07 13:34:04

हैदराबाद : सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आगामी फिल्म मिशन मजनू की शूटिंग में व्यस्त हैं, फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके घुटने में चोट लग गई.


खबरों के मुताबिक, हादसा तब हुआ जब सिद्धार्थ निर्देशक शांतनु बागची और एक्शन डायरेक्टर रवि वर्मा की देखरेख में एक स्टंट कर रहे थे. कथित तौर पर अभिनेता फिसल गए और उनका घुटना किसी धातु से टकरा गया. सौभाग्य से, उन्हें मामूली चोट लगी, खून नहीं निकला और न सूजन आई लेकिन सिद्धार्थ दर्द में थे जिसके लिए उन्हें दवाई दी गई.


36 वर्षीय अभिनेता ने दर्द में होने के बावजूद शूटिंग नहीं रोकी. अगले तीन दिन दर्द के साथ उन्होंने सुनिश्चित किया कि उनके हिस्से की पूरी हो क्योंकि वह जो शूटिंग कर रहे थे वह 70 के दशक के दौर को दर्शाता हुआ सीन था जिसे फिर से निर्माताओं को बनाना पड़ता.

फरवरी से सिद्धार्थ लखनऊ में इस जासूसी थ्रिलर की शूटिंग कर रहे हैं. मिशन मजनू से साउथ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में अभिनेता शारिब हाशमी और कुमुद मिश्रा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

‘मिशन मजनू’ 1970 के दशक में हुई वास्तविक घटनाओं से प्रेरित फिल्म है, जब भारतीय इंटेलीजेंस एजेंसी ने पाकिस्तान के अंदर घुसकर एक साहसी मिशन को अंजाम दिया था.