newsdog Facebook

सब टीवी के शो 'वागले की दुनिया' के 39 सदस्यों को कोरोना होने से मचा हड़कंप, शूटिंग की गई बंद

E24 2021-04-07 14:01:00

सब टीवी के शो 'वागले की दुनिया' के 39 सदस्यों को कोरोना होने से मचा हड़कंप, शूटिंग की गई बंद

By Aditi April 7, 2021, 2:01 p.m. 1k



अदिति त्यागी -   बॉलीवुड और टीवी जगत पर कोरोना (Coronavirus ) का सितम बेहद भारी पड़ रहा है। एक के बाद एक फ़िल्मी और टीवी  सितारो कोरोना की गिरफ्त में आ रहे हैं। जहां हर कोई अपने आप को COVID -19 की वैक्सीन लगवा रहा है। वहीं कोरोना के दूसरे वेव ने अपनी चपेट में लोगों को ले रखा है। इसी बीच अब खबर आ रही है कि इंडियन फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिल के टीवी विंग के चेयरमैन जे डी मजीठिया के धारावाहिक 'मजीठिया' के शो के 39 लोग एक साथ कोरोना संक्रमण (Sab Tv Show 39 Members Tests Corona Positiev) की चपेट में आ गए हैं।



लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के सेट पर ही कोरोना प्रोटोकॉल उल्लंघन का मामला सामने आया है। फ़िलहाल शो की शूटिंग बंद है और बताया जा रहा हुई कि अगर हालात जल्दी नहीं सुधरे तो ये शो भी कभी भी बंद हो सकता है। इससे पहले मजीठिया के ही एक शो के एक तकनीशियन की कोरोना से मौत हो चुकी है।

मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक धारावाहिक 'वागले की दुनिया' के मुख्य कलाकार सुमीत राघवन, परिवा प्रणति, भारती आचरेकर और इनके बच्चों के किरदार निभा रहे बाल कलाकार चिन्मयी साल्वी और शीहान कपाही (Sheehan Kapahi) कोरोना वायरस की चपेट में आये हैं। सेट पर काम करने वाले पूरे 39 लोगों को कोरोना वायरस ने अपनी गिरफ्त में लिया है। साथ ही यह भी पता चला है कि जितने भी लोग कोरोना का शिकार हुए हैं। उन सभी को क्वारंटाइन कर दिया गया है। धारावाहिक के निर्माता जमना दास मजीठिया और सब चैनल के अधिकारी इस घटना से सकते में हैं। 


गौरतलब हो कि पांच दिन पहले  धारावाहिक 'वागले की दुनिया' के सेट पर मुख्य कलाकारों में शामिल भारती आचरेकर और एक बाल कलाकार को कोरोना से संक्रमित पाया गया। इसके बाद सभी लोगों का टेस्ट कराया गया और रिपोर्ट आने पर पता चला कि सेट पर ठीक तरह से काम कर रहे लोगों में आधे से ज्यादा कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं। 


आम लोगों के साथ-साथ फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। बीते दिनों कांची सिंह भी इसकी चपेट में आई। सीरियर ‘अनुपमां’ में लीड किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस रुपाली गांगुली को भी कोरोना वायरस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है। सीरियल में अनुपमां के बेटे पारितोष का किरदार निभा रहे में आशीष मेहरोत्रा का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटव आया है। बिग बॉस फेम एक्ट्रेस मोनालिसा भी कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं। उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने इस बात की पुष्टि की थी। तो वहीं हाल ही में डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' के सेट पर 18 सदस्य कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए थे