newsdog Facebook

विनोद दुबे के निधन से भट्ठा कारोबारी व शुभचिंतकों में शोक की लहर

UPUK Live 2021-04-08 12:35:59

विनोद दुबे के निधन से भट्ठा कारोबारी व शुभचिंतकों में शोक की लहर

By Rakesh Pandey Thu, 8 Apr 2021

राकेश पांडेय 
गाजीपुर।  
जनपद के नागरिक व भट्ठा कारोबारी विनोद कुमार दूबे के निधन से  शोक की लहर दौड़ गयी है. बताया जा रहा है कि स्व दूबे एक मिलनसार व सभ्य ब्यक्ति के तौर पर अपनी एक सरल पहचान भी बनाई थी. स्व दूबे के निधन की सूचना मिलने से परिजन व संबंधी भी स्तब्ध है.


बताया जा रहा है कि अचानक होली के दिन ही स्व दूबे की तबियत अचानक खराब होने लगी यह देख परिजन उन्हे जिला अस्पताल ले गये और भर्ती करा दिया.


लगातार दो दिन चले इलाज के बाद हालत ठीक न होने पर परिजनो ने उनको गाजीपुर से ले जाकर वाराणसी के अपेक्स अस्पताल मे भर्ती कराया. जहां उनका इलाज चल रहा था. इसी बीच अचानक निधन की बात सामने आ गयी.

इस बाबत जानकारी स्व दूबे के भाई व भट्ठा यूनियन के पदाधिकारी अक्षय दूबे ने दी है. घटना की सूचना के बाद शहर के बडी बाग व स्व दूबे के आवास पर शुभचिन्तको व संबंधियों का तांता लगा हुआ है.


इस बात की जानकारी के बाद जिला ब्राह्मण समिति के जिलाध्यक्ष विजय शंकर तिवारी ने शोक ब्यक्त किया है. जबकि श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के जिलाध्यक्ष व राष्ट्रीय पार्षद पदमाकर पाण्डेय ने भी स्व दूबे के निधन पर शोक ब्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार को सांत्वना दी है.

जनपद के प्रमुख ईट भट्ठा उद्यमी एवं मेरे अग्रज (बड़े भाई) विनोद कुमार दुबे विगत दिनों होली के 2 दिन पूर्व अ स्वस्थ होने की वजह से जिला अस्पताल से वाराणसी अपेक्स हॉस्पिटल ले जाए गए जहां 2 अप्रैल प्रातः 8:50 पर निधन हो गया।