newsdog Facebook

आतंकवाद को रोकने के लिए भारत को हिन्दू राष्ट्र घोषित किया जाए - केरल MLA पीसी जॉर्ज

News Track Hindi 2021-04-12 01:43:00

कोच्ची: केरल जनपक्षम (सेक्युलर) के MLA पीसी जॉर्ज (PC George) ने कहा है कि आतंकवाद पर लगाम लगाने के लिए भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित किया जाना चाहिए. जॉर्ज ने आरोप लगाते हुए कहा कि केरल में वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (LDF) और यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (UDF) 2030 तक भारत को एक इस्लामिक स्टेट बनाने के लिए आतंकियों का साथ दे रहे हैं. 

दरअसल, MAL पीसी जॉर्ज केरल के इडुक्की जिले के थोडुपुझा में आयोजित एक बैठक को संबोधित कर रहे थे. यहां उन्होंने लव जिहाद सहित कई मुद्दों पर बोलते हुए कहा कि भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित कर देना चाहिए. इतना ही नहीं जॉर्ज ने आरोप लगा दिया कि LDF और UDF देश को एक इस्लामिक स्टेट बनाने के लिए काम कर रहे हैं. पीसी जॉर्ज ने आगे कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा 2016 में नोटबंदी करने के बाद ऐसे लोगों का बाहरी से मिलने वाला डोनेशन बंद हो गया है. इसलिए उन्हें अपने काम में देरी हो रही है. 

लव जिहाद पर बोलते हुए जॉर्ज ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय कहता है कि लव जिहाद नहीं है. मगर मुझे पता है कि लव जिहाद है. मैं कह रहा हूं कि शीर्ष अदालत गलत है. इसको खत्म करने का सिर्फ एक ही तरीका है, इस महान भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित कर दिया जाए.