newsdog Facebook

कर्नाटक में भी लग सकता है लॉकडाउन, सीएम येदियुरप्पा ने दिए संकेत

News Track Hindi 2021-04-12 02:38:00

बेंगलुरु : महाराष्ट्र और दिल्ली के बाद दक्षिण भारत के कर्नाटक राज्य में भी लॉकडाउन लागू हो सकता है. सोमवार को कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि आवश्यकता पड़ने पर राज्य में लॉकडाउन लागू किया जा सकता है. उन्होंने एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि लोगों को अपनी भलाई के लिए खुद ही सोचना होगा. यदि लोगों ने खुद एहतियात नहीं बरतते हैं, तो फिर हमें कड़े कदम उठाने पड़ेंगे. उन्होंने कहा कि यदि जरूरत पड़ी, तो हम लॉकडाउन लागू करेंगे.

सीएम येदियुरप्पा ने आगे कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने भी कोरोना को लेकर राज्य सरकार की तरफ से उठाए गए कदमों पर चर्चा की है. मैंने पीएम मोदी से कहा कि जिन जिलों में संक्रमण के केस तेजी से बढ़ रहे हैं, उनमें नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है. उन्होंने कहा कि लोगों को मास्क जरूर पहनना चाहिए. इसके साथ ही येदियुरप्पा ने कहा कि लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करना चाहिए और हमेशा हैंड सैनिटाइजर का इस्तेमाल करते रहना है. 

सीएम येदियुरप्पा ने राज्य की जनता से अपील करते हुए कहा कि लोगों को खुद ही एहतियात बरतनी चाहिए. इसमें यदि राज्य के लोग सरकार का सहयोग नहीं करते हैं, तो फिर सरकार को कड़े कदम उठाने पड़ेंगे. मैं चाहता कि राज्य की जनता सरकार का सहयोग करे.