newsdog Facebook

राहुल गांधी का केंद्र पर तंज, कहा- 'ताली थाली बहुत हो चुकी, अब देश को वैक्सीन दो'

News Track Hindi 2021-04-12 03:28:00

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर दिन-ब-दिन खतरनाक होती जा रही है. देश में एक दिन में संक्रमण के डेढ़-डेढ़ लाख से ज्यादा नए केस सामने आ रहे हैं. वहीं, विपक्ष इसे लेकर केंद्र सरकार पर लगातार निशाना साध रहा है. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज फिर एक ट्वीट करते हुए इस मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरा और सवाल खड़े किए.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, '385 दिन में भी कोरोना से लड़ाई नहीं जीत पाए- उत्सव, ताली-थाली बहुत हो चुके अब देश को वैक्सीन दो!' एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस ने दावा किया है कि सरकार की नीतियों की वजह से देश का हर वर्ग परेशान है। पार्टी ने कहा कि, ''कोरोना वायरस बेलगाम होता जा रहा है, टीके का अभाव है, किसान-मजदूर परेशान हैं, अर्थव्यवस्था चरमरा रही है, छोटे उद्योग- धंधे चौपट हो रहे हैं और मध्यम वर्ग भी परेशान है।'' कांग्रेस की अगुवाई में विपक्ष वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से निपटने और टीकाकरण अभियान को लेकर सरकार की आलोचना करता रहा है.

राहुल गांधी ने पीएम मोदी से यह भी कहा कि वैक्सीन के आपूर्तिकर्ताओं को जरूरी संसाधन उपलब्ध कराए जाएं ताकि टीके तैयार करने की क्षमता में वृद्धि हो सके. कांग्रेस नेता ने देश में कोरोना वायरस संक्रमण की नयी लहर आने और टीकाकरण की गति कथित तौर पर धीमी होने का भी जिक्र किया. उन्होंने दावा किया कि यदि मौजूदा गति से टीकाकरण जारी रहा, तो देश की 75 फीसदी आबादी को टीका लगाने में कई वर्ष लग जाएंगे.

 

— Rahul Gandhi (@RahulGandhi) April 12, 2021