newsdog Facebook

नई TikTok सीईओ चीनी मूल कंपनी बाइटडांस सीएफओ च्यू है

Newsview 2021-04-30 21:31:15

नई TikTok सीईओ चीनी मूल कंपनी बाइटडांस सीएफओ च्यू है


सिंगापुर: वीडियो ऐप टिक टॉक शुक्रवार को कहा कि इसका नया सीईओ है शौजी चबाना, नई सीएफओ अपनी चीनी मूल कंपनी, बाइटडांस के।
वह सिंगापुर में स्थित है, जहां टिकटोक का एक कार्यालय है।
लॉस एंजिल्स में स्थित वैनेसा पैप्स, केविन मेयर के पूर्व के शीर्ष के बाद से टिकटोक का अंतरिम प्रमुख रहा है डिज्नी टिक्कॉक के प्रमुख के रूप में भूमिका में बस कुछ महीनों तक रहने वाले कार्यकारी ने अगस्त 2020 में इस्तीफा दे दिया।
पप्पा बनेंगे सीओओ
मार्च में Chew बाइटडांस CFO बन गया। वह पहले चीनी स्मार्टफोन निर्माता के लिए एक शीर्ष कार्यकारी था Xiaomi, जो 2018 में सार्वजनिक हुआ।
टिकटोक का एप्लिकेशन लघु वीडियो, संगीत और नृत्य के साथ कई सुविधाएँ, अपने उपयोगकर्ताओं द्वारा बनाई गई हैं जो युवा लोगों की पसंदीदा बन गई हैं। रिसर्च फर्म eMarketer ने भविष्यवाणी की है कि इस साल TikTok में 73 मिलियन अमेरिकी उपयोगकर्ता होंगे।
राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और उनके प्रशासन की जांच के बीच टिकटोक ने पिछले साल मेयर – मेयर – का नाम दिया था, जिसने अस्पष्ट राष्ट्रीय सुरक्षा चिंताओं के आधार पर ऐप को प्रतिबंधित करने और ओरेकल और वॉलमार्ट को बिक्री के लिए मजबूर करने की कोशिश की थी। बिडेन प्रशासन ने इन प्रयासों को रोक दिया है क्योंकि यह चीनी प्रौद्योगिकी कंपनियों द्वारा राष्ट्रीय सुरक्षा खतरों की समीक्षा करता है।
बाइटडांस के सीईओ यिमिंग झांग ने एक बयान में कहा कि चेव “कॉर्पोरेट प्रशासन और दीर्घकालिक व्यापार पहलों” पर ध्यान केंद्रित करेगा, जबकि पप्पा ऐप के संचालन का प्रबंधन करते हैं।
“हम अपनी मजबूत और गहरी प्रबंधन टीम का निर्माण जारी रखेंगे, क्योंकि हम टिकटॉक की सफलता के अगले चरण के लिए मंच निर्धारित करते हैं,” च्यू ने कहा।

Source link