newsdog Facebook

Corona crisis के बीच गायिका लता मंगेशकर ने महाराष्ट्र सीएम फंड में दिए 7 लाख रुपये

nayaindia.com 2021-05-01 00:00:00

मुंबई | देश में कोरोना महामारी का प्रकोप बना हुआ है कोरोना मामलों में रोजाना वृद्धि हो रही है प्रसिद्ध गायिका, भारत रत्न लता मंगेशकर (Singer Lata Mangeshkar) ने कोरोना (Corona) से लड़ने के लिए महाराष्ट्र (Maharashtra) के मुख्यमंत्री राहत कोष (CM Relief Fund) में 7,00,000 रुपये का योगदान दिया है।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) ने कोविड के प्रयासों में मदद करने के लिए सुप्रसिद्ध गायक का आभार व्यक्त किया है। सीएम ने लोगों से अपील की कि वे कोविड युद्ध और 18-44 आयु वर्ग के लिए चल रहे निशुल्क टीकाकरण अभियान के लिए जो कुछ भी कर सकते हैं उसमें योगदान करें। उनका योदगान आज 1 मई से महाराष्ट्र दिवस और अंतर्राष्ट्रीय श्रम राज्य के दिन राज्य में बड़ा योगदान होगा।

इसे भी पढ़ें – विमान ईंधन 6.7 फीसदी महंगा, जल्द आ सकती है पेट्रोल-डीजल की भी बारी

इससे पहले सप्ताह में, सत्तारूढ़ महाविकास अघाड़ी (MVA) सहयोगी, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस के विधायकों ने सीएमआरएफ में अपना वेतन और अन्य दान सहित लगभग 2 करोड़ रुपये का योगदान दिया है।

उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा, वित्तीय संकट का सामना करने के बावजूद एमवीए सरकार ने 18-44 आयु वर्ग में सभी युवाओं को लगभग 5.70 करोड़ लोगों के लिए मुफ्त वैक्सीन की खुराक देने का फैसला किया है। राज्य में 68,813 मौतों और 46,02,472 मामलों के साथ दूसरी लहर में भी कोरोनो वायरस महामारी (Corona Epidemic) से जूझ रहा है।

इसे भी पढ़ें – राजस्थान में धूलभरी आंधी-तूफान-बारिश, आकाशीय बिजली गिरने से दो की मौत