newsdog Facebook

IPL 2021: के एल राहुल अस्पताल में भर्ती, पूरे आईपीएल टूर्नामेंट से बाहर

Janman TV 2021-05-03 14:14:32
  खेलजरा हट के

IPL 2021: के एल राहुल अस्पताल में भर्ती, पूरे आईपीएल टूर्नामेंट से बाहर

Janman TV2 mins ago

1 minute read



IPL 2021: के एल राहुल अस्पताल में भर्ती, पूरे आईपीएल टूर्नामेंट से बाहर- पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल को इंडियन प्रीमियर लीग के बाकी बचे मैचों से बाहर हो गए हैं, शनिवार देर रात को उन्हें सर्जरी के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया। पंजाब किंग्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया कि “राहुल ने शनिवार रात पेट में तेज दर्द की शिकायत की औप दवाइयों के असर ना करने के बाद उन्हें आगे के टेस्ट के लिए इमरजेंसी रूम में ले जाया गया। टेस्ट में उनके एक्यूट एपेंडिसाइटिस का पता चला। इसे सर्जरी द्वारा ठीक किया जाएगा और उनकी सुरक्षा को देखते हुए उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है।


केएल राहुल के हॉस्पिटल में भर्ती होने से पंजाब की मुश्किलें काफी बढ़ गई है। रविवार को दिल्ली के खिलाफ मुकाबला हारने के बाद टीम के कप्तान मयंक अग्रवाल ने राहुल को लेकर कहा कि ‘केएल राहुल सर्जरी के लिए गए हैं और उम्मीद है कि वह वापसी करेंगे।’ लेकिन अब ऐसा होता हुआ नजर नहीं आ रहा है। राहुल के बिना टीम को दिल्ली के खिलाफ करारी हार मिली।


मैच की बात करें तो पंजाब किंग्स अपने रेगुलर कप्तान के बिना खेलने उतरी। केएल राहुल की जगह मयंक अग्रवाल ने कप्तानी संभाली और 58 गेंद पर 99 रनों की शानदार पारी भी खेली। दूसरे छोर से हालांकि उन्हें ज्यादा सपोर्ट नहीं मिला और पूरी टीम 20 ओवर में छह विकेट पर 166 रन ही बना सकी। जवाब में दिल्ली कैपिटल्स ने 17.4 ओवर में ही तीन विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया और मैच सात विकेट से अपने नाम किया। शिखर धवन ने नॉटआउट 69 रनों की पारी खेली।


दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार के बाद मयंक ने कहा, ‘हम इस मैच में दो प्वॉइंट्स हासिल करते तो अच्छा रहता, लेकिन हमने लगभग 10 रन कम बनाए और फिर उन्होंने पावरप्ले में जिस तरह से बल्लेबाजी की उससे हम पिछड़ गए।’ अपनी बल्लेबाजी के बारे में उन्होंने कहा, ‘किसी एक बल्लेबाज को आखिर तक टिके रहना था और यही मेरा प्लान था। आज मेरा दिन था और मैंने यह जिम्मेदारी संभाली। दुर्भाग्य से हम बीच के ओवरों में अधिक रन नहीं बना पाए। हमें अब अगले मैच में बेहतर प्रदर्शन करने पर ध्यान देना होगा।’