newsdog Facebook

Tom Moody's statement on David Warner, his reaction was like this when he was removed from playing XI

India TV Hindi 2021-05-03 14:34:25
Image Source : TWITTER/@KINGASHU_786 David Warner

आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के निदेशक टॉम मूडी ने कहा है कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ से प्लेइंग इलेवन से बाहर किए जाने के बाद डेविड वार्नर 'हैरान और निराश' थे। हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने वार्नर को कप्तानी से हटाकर विलियम्सन को टीम की कमान सौंपी है। फ्रेंचाइजी ने वार्नर को कप्तान से हटाने के अलावा उन्हें राजस्थान के खिलाफ प्लेइंग इलेवन से भी बाहर कर दिया।

हैदराबाद को राजस्थान के हाथों 55 रनों से हार का सामना करना पड़ा और टीम ने इस सीजन में सात मैचों में अब तक एक ही जीत मिली है और टीम तालिका में सबसे नीचे हैं।

यह भी पढ़ें- डेविड वार्नर के लिए डेल स्टेन ने की बड़ी भविष्यवाणी कहा- 'सनराइजर्स के लिए आखिरी बार दिख सकता है यह खिलाड़ी'

मूडी ने कहा, " यह टीम संयोजन पर आधारित निर्णय था। हम इस निष्कर्ष पर पहुंचे हैं कि इस समय हमें लगता है कि दो विदेशी बल्लेबाज, एक ऑलराउंडर और राशिद खान हमारा सबसे अच्छा संयोजन है। हमने इसे बहुत करीब से देखा है।"

उन्होंने कहा, " जाहिर है, बेयरस्टो का फॉर्म और केन विलियमसन का फॉर्म बहुत अच्छा है और हम बहुत रोमांचित हैं कि वे जिस तरह से खेल रहे हैं। लेकिन हमें एक मुश्किल फैसला करना था और और किसी को बाहर करना था। दुर्भाग्य से,यह वह था।"

यह भी पढ़ें- पंजाब के खिलाफ मिली जीत के बाद कप्तान ऋषभ पंत ने इन दो खिलाड़ियों को बताया मैच का हीरो

मूडी ने कहा कि वह समझ सकते हैं कि वार्नर इस फैसले से निराश होंगे।

मूडी ने कहा, " वह बहुत अच्छा रहे हैं। वह स्पष्ट रूप से हैरान और निराश थे। आप जानते हैं। कोई भी खिलाड़ी बाहर होगा तो वह निराश होगा। वे खेलना चाहते हैं, वे खुद को साबित करना चाहते हैं और टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकते हैं।"