newsdog Facebook

फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद की कोरोना से बिगड़ी हालत, बॉलीवुड सेलेब्स ने मांगी रिकवरी की दुआ

Punjab Kesari National 2021-05-03 17:34:59

Updated Mon, 03rd May 2021 05:34 PM IST

कोरोना वायरस की दूसरी लहर देश पर कहर बनकर बरसी है। देश इस वक्त बड़ी ही गंभीर हालत में है। ये महामारी रुकने का नाम नहीं ले रही। हर रोज़ कोरोना से संक्रमित होने वालो की संख्या तेज़ी से बढ़ती ही नज़र आ रही है। मेडिकल हेल्थ सिस्टम भी इस वक़्त कॉलेप्स हो चुके है। लोग दर- दर पेशेंट्स को लेकर भटकने पर मजबूर हो चुके है। बॉलीवुड भी इससे पीछे नहीं रहा, बॉलीवुड से जुडी कई बड़ी हस्तियां अब तक कोरोना की चपेट में आ चुकी है। इसी बीच खबर है कि जाने-माने फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। 

रिपोर्ट्स की माने तो कोरोना वायरस का शिकार होने के बाद राजीव को आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है और उनकी हालत बहुत नाज़ुक बताई जा रही है, वो वेंटिलेटर पर हैं। राजीव हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर की कंपनी धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी के सीओओ बने हैं। खबरों की मानें तो कुछ दिन पहले ही राजीव का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई और उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट करवाया गया। जहां उनकी हालत नाज़ुक बताई जा रही है। 

इस खबर के बहार आते ही बॉलीवुड में खलबली मच गयी। हर तरफ बस टेंशन का ही माहौल बना हुआ है। ऐसे में बॉलीवुड सितारे अब राजीव के जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे है। आपको बता दे, अब एक और खबर सामने आई है। खबर है कि राजीव मसंद वेंटिलेटर पर नहीं हैं, हां लेकिन नाज़ुक हैं। पर आज पहले से थोड़े से बेहतर हैं। 


Dearest @RajeevMasand
Praying hard. Get better soon and see this message and know that you are so loved ❤️🤗

— Dia Mirza (@deespeak) May 3, 2021

He will heal and be back ! ❤️💪🌸🌸🌸 Praying hard. Sending lots of love. https://t.co/YGdnze9Le0

— TheRichaChadha (@RichaChadha) May 3, 2021

वहीं राजीव के लिए कई सेलेब्स ने ट्विटर पर दुआ मांगी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा, दिया मिर्जा, निमरत कौर, बिपाशा बासु, सुनील शेट्टी, राहुल देव, नील नितिन मुकेश जैसे कई स्टार्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर राजीव के जल्दी ठीक होने के लिए प्रार्थना की है। इस खबर के आने के बाद से राजीव मसंद के बारे में हर तरफ बातें हो रही हैं। सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से फैल गई है और लोग राजीव मसंद के स्वास्थ के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। राजीव मसंद ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं।