newsdog Facebook

पहली शादी में हिंसा की हुईं शिकार, जिंदगी बनी बदतर तो Shefali Jariwala ने उठाया बड़ा कदम

News India Live 2021-05-03 18:26:15

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने 2014 में एक्टर पराग त्यागी (Parag Tyagi) से शादी की. दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश हैं और एक-दूसरे की कंपनी एंजॉय करते हैं. ‘कांटा लगा’ गर्ल शेफाली की इससे पहले भी शादी हुई थी, जो कि सफल नहीं रही और टूट गई. मीत ब्रदर्स में से एक हरमीत सिंह (Harmeet Singh) से उनकी शादी हुई थी, जो साल 2004 से 2009 तक ही चली. दोनों के बीच बहुत झगड़े हुए और फिर दोनों का तलाक हो गया.


अब शेफाली (Shefali Jariwala) ने सालों पहले हुए दुर्व्यवहार के बारे में खुलकर बात की है. कथित तौर पर बिग बॉस 13 फेम शेफाली ने अपने पहले पति पर घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया था.  (फोटो सौ. शेफाली जरीवाला इंस्टाग्राम) 



हिंसा सिर्फ शारीरिक नहीं होती

अब टाइम्स नाउ के साथ बातचीत के दौरान शेफाली (Shefali Jariwala) ने कहा, ‘यह समझना बहुत महत्वपूर्ण है कि आप की सराहना नहीं की जा रही है. हर तरह की हिंसा शारीरिक नहीं है. बहुत सारी मानसिक हिंसा भी होती है और आप अपने जीवन में बहुत दुखी होते हैं. मुझे लगता है मैं खुद के लिए फैसला इसलिए कर पाई क्योंकि मैं किसी पर निर्भर नहीं थी, मैं खुद कमाती थी.’ (फोटो सौ. शेफाली जरीवाला इंस्टाग्राम)



शेफाली (Shefali Jariwala) ने कहा, ‘हमारे देश में सबसे बड़ा डर समाज का है. तलाक को लोग गतत तरीके से देखते हैं, लेकिन मेरी जिस तरह से परवरिश हुई है उसमें मैंने यही सीखा की समाज की परवाह नहीं करनी है. वो करो जो तुम्हे सही लगे. इसलिए ही मैं अपने जीवन में ऐसे कदम उठा पाई. लोगों ने मेरा समर्थन भी किया.’ (फोटो सौ. शेफाली जरीवाला इंस्टाग्राम)


इस बीच जब उनसे पूछा गया कि वह पराग (Parag Tyagi) से कैसे मिलीं, तो इस बारे में शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने कहा, ‘मैं उस समय अकेली थी. यह एक प्लान्ड डेट थी. हम वास्तव में एक-दूसरे को बहुत पसंद करते थे और कई बार आते-जाते एक-दूसरे से मिल भी चुके थे. कई मायनों में मेरे और पराग में बहुत चीजे एक जैसी हैं और काफी कुछ अलग भी है. मुझे लगता है कि हम एक-दूसरे को संतुलित करते हैं.’  (फोटो सौ. शेफाली जरीवाला इंस्टाग्राम)

बता दें, कांटा लगा फेम एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) को आखिरी बार बिग बॉस 13 में देखा गया था. शेफाली जरीवाला को लोगों ने शो में खूब पसंद भी किया. शो के दौरान पारस, महिरा, हिंदुस्तानी भाऊ से उनकी काफी दोस्ती हुई.  (फोटो सौ. शेफाली जरीवाला इंस्टाग्राम)


कुछ दिनों पहले गई थीं मालदीव

कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस (Shefali Jariwala) मालदीव गई थीं. वहां से उन्होंने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं. वे अपने पति पराग त्यागी (Parag Tyagi) के साथ वेकेशन पर गई थीं. उनकी ये वेकेशन काफी मजेदार रही. (फोटो सौ. शेफाली जरीवाला इंस्टाग्राम)