newsdog Facebook

एक शादी ऐसी भी: बाराती, घराती, टैंट, हलवाई सब मिलाकर 47 लोग हुए विवाह में शामिल

Punjab Kesari 2021-05-03 18:32:07

राजस्थान के बीकानेर में चाटर्ड अकाऊंटेंट परिवार से जुड़ा एक विवाह समारोह कोरोना गाइडलाईन पालन करने के लिए मिसाल बन गया है। सीए सुधीश शर्मा की भतीजी एवं शर्मा परिवार की पहली बिटिया की शादी यहां अमरसिंहपुरा में सम्पन्न हुई। उन्होंने बताया कि शादी को लेकर बहुत कुछ सोचा था लेकिन कोरोना गाइडलाइन को 100 फीसदी पालन करते हुए शादी करने का निर्णय किया गया।


नेशनल डेस्क: राजस्थान के बीकानेर में चाटर्ड अकाऊंटेंट परिवार से जुड़ा एक विवाह समारोह कोरोना गाइडलाईन पालन करने के लिए मिसाल बन गया है। सीए सुधीश शर्मा की भतीजी एवं शर्मा परिवार की पहली बिटिया की शादी यहां अमरसिंहपुरा में सम्पन्न हुई। उन्होंने बताया कि शादी को लेकर बहुत कुछ सोचा था लेकिन कोरोना गाइडलाइन को 100 फीसदी पालन करते हुए शादी करने का निर्णय किया गया।

शर्मा ने बताया कि बीकानेर जिला प्रशासन से अनुमति ली गयी और मात्र 13 बाराती, निजी परिवार, हलवाई, टेंट वाले सब मिलाकर 47 लोग शामिल हुए। अत्यंत ग्लानि का अनुभव जब आप मोहल्ले परिवार को भी आमंत्रित नहीं कर पाते, एक भी पारिवारिक सदस्य या मित्र जम्मू, पुणे, दिल्ली से आकर शामिल नहीं हो पाए। सभी लोग जूम पर ही ऑनलाइन शामिल हुए। पूरे मोहल्ले ने कोरोना गाइडलाइन पालन में सहयोग दिया। फोन पर आशीर्वाद प्राप्त होते रहे। संजय रामसिंह