newsdog Facebook

कोविड को लेकर समीर सोनी ने शेयर की खास पोस्ट, बोले- ‘भारत की छवि खराब करने वालों से तंग आ चुका हूं’

Samar Saleel 2021-05-03 18:39:12

बॉलीवुड एक्टर समीर सोनी को तो आप जानते ही हैं। ये कई मशहूर टीवी शो जैसे जस्सी जैसी कोई नहीं और बागबान फिल्म में नजर आ चुके हैं। हालांकि अब वो पर्दे पर कम ही नजर आते हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने कोरोना को लेकर एक पोस्ट शेयर की है, जिसे लेकर उनकी हर ओर चर्चा हो रही है।

समीर सोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘दिल’ से एक संदेश शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत की छवि खराब करने वाले लोगों को जमकर लताड़ लगाई है। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि वो अपने देश के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं।


उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, ”भारत की छवि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खराब करने की कोशिश की जा रही है। मैं इससे तंग आ चुका है। कुछ लोगों को इसमें भी आनंद आ रहा है। मैं अपने देश से प्यार करता हूं। मैं इसके साथ खड़ा हूं। आप लोगों को शर्म आनी चाहिए।”

उनके इस पोस्ट को मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है। कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ‘भाषावाद और देशभक्ति के बीच अंतर है। कुदाल को कुदाल कहना – क्या यह नकारात्मक है या दर्पण धारण करना है?”। इस पर, सोनी ने जवाब दिया और कहा, “@ asaphoenix25 यह मंशा है जो मायने रखती है। जानकारी देने के लिए अंतिम संस्कार की चिताओं और शवों को न दिखाना पड़े। हो सकता है कि एक फिल्म में हो, लेकिन राष्ट्रीय या अंतर्राष्ट्रीय समाचार में नहीं। दुर्भाग्य से खबर भी है। एक व्यावसायिक और ग्राफिक चित्र हजारों या लाखों में बेचा जाता है।’