newsdog Facebook

ASHNOOR KAUR ने घर पर मनाया अपना 17वा जन्मदिन, मस्ती भरे अंदाज़ में काटा केक।

News India Live 2021-05-03 18:47:53

एक्ट्रेस अशनूर कौर (ASHNOOR KAUR) टी वी इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग के चलते एक अलग पहचान बना चुकी है। वह आज के दिन यानि 3 मई 2021 को 17 साल की हो गई है। इस ख़ास मौके पर अशनूर ने अपने बर्थडे को सेलिब्रेट करते हुए कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमे वह काफी खुश नज़र आ रही हैं।




दरअसल हाल ही में अशनूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरो में वह हंसते हुए चुलबुले अंदाज़ में केक काटती हुई दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों के साथ-साथ उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा-‘यह मेरा मिडनाइट बर्थडे सेलिब्रेशन है,इस खूबसूरत सेट-अप के लिए में अपनी मॉम अवनीत कौर और डैड गुरमीत सिंह को थैंक्स कहना चाहूंगी।’ इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में अपने मॉम और डैड को टैग भी किया है।



जानकारी के लिए आपको बता दे कि पिछले साल एक्ट्रेस ने अपना जन्मदिन कोरोना फाइटर्स के साथ सेलिब्रेट किया था। जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी की थी। अशनूर का जन्म 3 मई 2004 को हुआ था, उन्होंने महज 5 साल की उम्र से एक्टिंग शुरू कर दी थी। 2007 में वो झांसी की रानी सीरियल में नजर आई थी और इसके बाद उनकी एक्टिंग को देखते हुए उनके लिए सीरियलस की लाइन लग गई।

वर्कफ्रंट की बात करे तो अशनूर ने अब तक ‘झांसी की रानी’, ‘ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा’, ‘ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा 2′,’बड़े अच्छे लगते है’,’सीआईडी’ ‘देवों के देव” महादेव’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ जैसे तमाम सीरियलस में एक्टिंग के ज़रिये खूब नाम कमाया है। इसी के साथ उन्होंने  अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मनमर्जियां’ में भी साइड रोले निभाया था। इसी के साथ वह वेब सीरीज़ ‘परी हूँ मै’ में भी नज़र आ चुकी है।