newsdog Facebook

शादी के बाद पहली बार ससुराल में SUGANDHA MISHRA ने बनाया मीठा व्यंजन, मराठी लिबास में दिखीं

News India Live 2021-05-03 18:47:56

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी कॉमेडियन और सिंगर सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) ने 26 अप्रैल को बॉयफ्रेंड संकेत भोंसले (Sanket Bhonsle) संग शादी रचाई। इस कपल की शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। वहीं अब सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और संकेत भोंसले (Sanket Bhonsle) ने अपनी कुछ और नई तस्वीरें पोस्ट की है।

 

 

संकेत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर और भी तस्वीरें शेयर की हैं, जोकि शादी के बाद की हैं। उस तस्वीर में वे सत्यनारायण भगवान की पूजा कर रहे हैं। इतना ही नहीं शादी के बाद सुगंधा ने पहली बार ससुराल की रसोई में कुछ मीठा भी बनाया।

 

 

संकेत द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर में दोनों ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं। सुगंधा ने पारंपरिक नौवारी साड़ी को नथ और गजरा से पूरा किया है, वहीं संकेत कुर्ता और पजामा में दिख रहे हैं। आपको बता दें संकेत महाराष्ट्रीयन है ऐसे में सुगंधा भी पूरी पूरी कोशिश कर रही हैं कि वो भी इस रुप में जल्द से जल्द खुद को ढाल ले।

 

 

शादी के बाद पहली बार सुगंधा ने मिठाई में उन्होंने अपने ससुराल और परिवार के अन्य सदस्यों के लिए पंजीरी बनाई थी। उन्होंने बताया, “यह एक पारंपरिक पंजाबी मिठाई है, जिसे हम पूजा के दौरान बनाते हैं। इसे प्रसाद के रूप में परोसा जाता है।

 

 

इन तस्वीरों में  सुगंधा  डांस के पोज भी दे रही हैं। सुगंधा ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “सुगज का स्वैग”। दुल्हन के लिबास में सुगंधा काफी खूबसूरत लग रही है।

 

 

इस खास मौके पर सुगंधा ने क्रीम कलर का लहंगा पहना था। उन्होंने अपने लहंगे को मैच करते हुए ज्वेलरी भी कैरी की थी।

इसके अलावा सुगंधा ने अपने इंस्टाग्राम पर मंडप में एंट्री से लेकर, जय माला, फेरे और भी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं।

 

 

इस कपल की सात साल पहले दुबई में एक कॉमेडी शो की शूटिंग के दौरान दोनों पहली बार मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों जल्द ही दोस्त बन गए और उन्हें साथ काम करने के प्रस्ताव मिलने लगे। सुगंधा ने बताया, ‘धीरे धीर हमारे बीच कंफर्ट लेवल बढ़ गया।

 

 

इसलिए जब हमने शादी के बारे में सोचा, तो हमने तय किया कि हमारे जीवन में एक-दूसरे के साथ साझेदार होने से बेहतर कुछ नहीं। वहीं जब 3 साल पहले हमारी डेटिंग की खबर आई तो हमारे परिवार पीछे पड़ गए कि अगर ये अफवाहें सच हैं तो फिर उन्हें कोई दिक्कत नहीं है।’