newsdog Facebook

डीएमके विधायक मंगलवार को अन्ना अरवालयम में बैठक करेंगे

Live Hindi Khabar 2021-05-03 18:46:00


चेन्नई, 3 मई (आईएएनएस)। डीएमके महासचिव और वरिष्ठ नेता दुरईमुर्गन ने कहा है कि नव निर्वाचित विधायक मंगलवार शाम 6 बजे पार्टी मुख्यालय अन्ना अरवालयम में मिलेंगे।

विधायक औपचारिक रूप से एमके पार्टी विधायक दल के नेता के रूप में स्टालिन और तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित को समर्थन पत्र सौंपेंगे। शपथ ग्रहण समारोह 7 मई, शुक्रवार को बिना किसी धूमधाम के राजभवन में आयोजित किए जाने की संभावना है।

डीएमके के सूत्रों ने बताया कि स्टालिन के बेटे और डीएमके युवा विंग के नेता उदयनिधि स्टालिन की कैबिनेट में होने की पूरी संभावना है। डीएमके के सूत्रों ने यह भी कहा कि उदयनिधि को उपमुख्यमंत्री पद भी दिया जा सकता है।

यह पूछे जाने पर कि पार्टी के महासचिव, दरिमुरुगन ने कहा, डीएमके एक लोकतांत्रिक राजनीतिक पार्टी है और उदयनिधि एक निर्वाचित प्रतिनिधि हैं। पार्टी इस पर चर्चा करेगी और फिर फैसला करेगी।

मुख्यमंत्री के पास गृह मंत्रालय के साथ साथ सूचना प्रौद्योगिकी और वरिष्ठ नेताओं को प्लम पोर्टफोलियो दिए जाएंगे।

दुरईमुरुगन ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, जैसा कि मैंने पहले कहा था, पार्टी में मंत्री की बर्थ सहित सभी संभावनाओं पर विस्तृत चर्चा होगी और फैसला लेगी। मुख्यमंत्री के पास अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों को चुनने के लिए विशेषाधिकार होगा।

–आईएएनएस

एमएसबी/एएनएम