newsdog Facebook

बॉली बज़ (हॉलीवुड विशेष): सेलेब्स भारत में कोविद-राहत प्रयासों का समर्थन करते हैं, बिली इलिश ने अपने नवीनतम फोटोशूट के साथ स्टंट किया। अंग्रेजी मूवी न्यूज

Newsview 2021-05-03 19:23:42

बॉली बज़ (हॉलीवुड विशेष): सेलेब्स भारत में कोविद-राहत प्रयासों का समर्थन करते हैं, बिली इलिश ने अपने नवीनतम फोटोशूट के साथ स्टंट किया। अंग्रेजी मूवी न्यूज


भारत में कोविद-राहत प्रयासों में मदद करने के लिए एक साथ आने वाले हॉलीवुड सितारों से लेकर बिली इलिश ने अपने आश्चर्यजनक फोटोशूट, बेन एफ्लेक और जेनिफर लोपेज से बेनिफर पुनर्मिलन में इशारा करते हुए चित्रों को साझा करते हुए, यहां दिन के शीर्ष हॉलीवुड अपडेट हैं। हमारे नवीनतम खंड, बॉली बज़ में, हम आपके लिए सभी रसदार गॉसिप्स और समाचार लाते हैं जिन्होंने मनोरंजन की दुनिया से सभी का ध्यान खींचा।

जैडा और विल स्मिथ, ऑस्कर विजेता रीज़ विदरस्पून, प्रियंका चोपड़ा और पति निक जोनास, केटी पेरी, एलेन डीगेनेरेस, मिंडी कलिंग, शॉन मेंडेज़, कैमिला कैबेलो सहित कई अन्य सितारों ने विभिन्न कोविद राहत राहत के लिए धन जुटाने के प्रयासों में शामिल हुए हैं। हमारे देश में प्रयास।

अपने हालिया कवर शूट से चौंकाने वाली तस्वीरें उतारने पर Billie Eilish ने अपने प्रशंसकों को एक मंदी में भेज दिया। उसने कोर्सेट, स्टॉकिंग और सस्पेंडर्स के लिए अपने ट्रेडमार्क बैगी स्टाइल को खोदा।

सोफी टर्नर और हबी जो जोनास ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई। सितारों ने एक चैपल शादी का विकल्प चुना था और आखिरकार हमें बड़े दिन से तस्वीरें देखने को मिलीं। तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा और लड़कियों के स्नान वस्त्र भी थे।

बेन एफ्लेक और पूर्व मंगेतर जेनिफर लोपेज के बारे में अफवाहें चल रही हैं। जो जोड़ी हाल ही में ए-रॉड से जेएलओ के विभाजन के बाद मिले थे, उन्हें हाल ही में कोविद -19 संबंधित प्रयासों के लिए एक मजेदार-रेज़र के एक संगीत कार्यक्रम में देखा गया था।

केंडल जेनर ने अपनी मां और बहनों को अपने एनबीए प्रेमी डेविन बुकर के साथ सगाई के बारे में बताया। उसने अपनी सगाई को अपनी सबसे बड़ी बहन कर्टनी के साथ करने की हिम्मत दिखाई।

गायिका ऐली गोल्डिंग और उनके पति कैस्पर जोपलिंग ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। कैस्पर ने आधिकारिक घोषणा करने के लिए अपने हैंडल पर लिखा और “माँ और बच्चे दोनों स्वस्थ और खुश हैं। अत्यंत आभारी।”

स्क्रिप्ट द्वारा: करेन परेरा

वॉइस ओवर: शर्ली थचिल

द्वारा संपादित: जयेश पटेल

Source link